Salman Khan की बॉ़डी के लिए जिम्मेदार हैं ये शख्स, Show में किया बड़ा खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Salman Khan की बॉ़डी के लिए जिम्मेदार हैं ये शख्स, Show में किया बड़ा खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->



27 दिसम्बर को इंडस्ट्री के दबंग खान यानि कि सलमान खान 56 साल के हो जाएंगे। इस उम्र में भी सलमान खान की फिटनेस देख लोग अक्सर दंग रह जाते हैं और हों भी क्यों न दबंग खान ने फिटनेस के लेवल को ऊपर उठा दिया है। उनकी आने वाली फिल्म ‘अंतिम’ में भी उन्होंने अपने शरीर सौष्ठव का खुलकर प्रदर्शन किया है।

हालांकि सलमान खान अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी दुबले-पतले हुआ करते थे लेकिन फिल्म दर फिल्म और साल दर साल वह वर्जिश के सहारे अपने शरीर को मजबूत बनाते गए और अब वह हिंदी सिनेमा के सबसे फिट सितारों में सबसे पहले गिने जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि सलमान को फिटनेस की ये प्रेरणा किस सितारे से मिली?

दरअसल कलर्स चैलन के विजुअल बेस्ड क्विज शो ‘द बिग पिक्चर’ के मंच पर इस बार दबंग खान एंट्री लेते हैं। इस दौरान सलमान के साथ उनकी फिल्म ‘अंतिम’ के युष शर्मा और महिमा मकवाना भी मौजूद थे। क्विज शो में सलमान ने रणवीर के साथ खुलकर बातचीत की। इस दौरान ‘दबंग’ खान ने बताया कि नई पीढ़ी के एक्टर्स की कसी हुई बॉडीज उन्हें 56 की उम्र में भी खुद को फिट बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा देती है।

इसके बाद उन्होंने बॉडी-बिल्डिंग के लिये अपनी प्रेरणा के बारे में बताते हुए कहा, ‘’एक्चुअली मैंने हमेशा धरम जी (धर्मेंद्र) को ही फॉलो किया है। उनके चेहरे पर बहुत मासूमियत है। वह एक खूबसूरत आदमी हैं, जो देखने में नाजुक लगते हैं लेकिन उनका डील डौल काफी सख्त है।”

सलमान के शरीर सौष्ठव की तारीफ क्विज शो ‘द बिग पिक्चर’ के इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान उनके बहनोई आयुष शर्मा ने भी की। उन्होंने बताया कि ‘अंतिम’ के एक फाइट सीन के दौरान सलमान की बॉडी देखने के बाद उनका आत्मविश्वास हिल गया था और उन्होंने तो डायरेक्टर से अपना शर्ट वापस पहनने देने की रिक्वेस्ट भी कर डाली थी। फिर सलमान ने बताया कि बिना शर्ट वाले इस सीन के लिये अपने शरीर को कसने के लिये उन्हें केवल दो हफ्ते मिले थे लेकिन उन्होंने अपनी फिल्म ‘अंतिम’ की टीम को निराश नहीं किया।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: