Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दीपिका सिंह ने बीच सड़क पर दिखाईं अदाएं, 'Rabba Rabba' सॉन्ग पर लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल हुआ Video


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।
दीपिका सिंह कभी अपने डांस, तो कभी अपनी फोटोज की वजह से फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वह हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट्स पर छाई रहती हैं। इसी क्रम में उन्होंने अपना एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो सड़क के बीच 'रब्बा रब्बा' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं।

यह भी पढ़े : 'कुंडली भाग्य' की प्रीता भी बंधने जा रही हैं शादी के बंधन में, नेवी ऑफिसर संग लेंगी 7 फेरे

दीपिका ने 'रब्बा रब्बा' सॉन्ग पर किया डांस

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बीच सड़क पर 'रब्बा रब्बा' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने येलो कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इस वीडियो में दीपिका के डांस स्टेप्स काबिल तारीफ हैं। एक्ट्रेस की अदाओं ने एक बार फिर से लोगों को मदहोश कर दिया है। फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। वीडियो पर लोग कमेंट कर लगातार अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसी के साथ उनके इस वीडियो पर अब तक 50 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

यह भी पढ़े : रश्मि देसाई मालदीव में कर रही हैं वेकेशन एंजॉय, समंदर किनारे दिखाया अपना बोल्ड अवतार

आपको बता दें कि दीपिका ने 'दिया और बाती हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी। दीपिका सिंह (Deepika Singh) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: