Priyanka Chopra को सगाई की अंगूठी गिफ्ट करने के लिए पति निक जोनस को बेचनी पड़ी थी ये कीमती चीज - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Priyanka Chopra को सगाई की अंगूठी गिफ्ट करने के लिए पति निक जोनस को बेचनी पड़ी थी ये कीमती चीज


<-- ADVERTISEMENT -->



प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब बॉलीवुड (Bollywood) ही नहीं बल्कि हॉलीवुड (Hollywood) का एक चर्चित नाम बन चुकी हैं। ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ क्वालिटी टाइम के साथ स्पेंड करती हैं और उन खास पलों को कैमरे में कैद कर फैंस के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी सबसे प्यारी और महंगी चीज के बारे में खुलासा किया। ये वो तोहफा है, जो निक जोनास ने उन्हें दिया था। इसके साथ ही पीसी ने अपने चाहने वालों के बारे में भी बात की और अपने घर को ‘जन्नत (Jannat)’ बताया।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पिछले दिनों दिवाली विदेश में अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ मनाई। लॉस एंजिल्स स्थित घर पर प्रियंका ने पूरे रीति रिवाज के साथ त्यौहार को मनाया। त्यौहार के खत्म होने के बाद प्रियंका अपने वर्क कमिटमेंट्स के कारण दुबई चली गईं। जैसे ही वह कार्यक्रमों में शामिल हुईं, उन्होंने अपने प्रशंसकों को अपनी एक झलक दी।

यह भी पढ़े-

वोग अरेबिया (Vogue Arabia) को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका से आश्चर्यजनक आभूषणों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा , ‘अगर इसके जवाब में मैं अपनी सगाई की अंगूठी नहीं कहूंगी, तो मेरे पति (निक जोनास) मुझे मार देंगे। मजाक!’ प्रियंका ने आगे कहा कि मुझे कहना होगा कि सबसे कीमती आभूषणों में मेरी सगाई की अंगूठी है, क्योंकि ये अप्रत्याशित था, अपनी ज्वैलरी पीस के मामले में बहुत ही सेंटीमेंटल हूं। मेरी सगाई की अंगूठी मुझे बीते दिनों की याद दिलाती है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी साल 2018 में हुई थी, जिसकी कीमत लगभग ₹2.1 करोड़ है।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की इस अंगूठी के बारे में निक जोनास ने एक बार बताया था कि सगाई की रिंग खरीदने के लिए उन्हें अपना एक स्टोर तक बेचना पड़ गया था

जब उनसे स्वर्ग (जन्नत) के सही संस्करण के बारे में पूछा गया, तो प्रियंका ने जवाब दिया, ‘स्वर्ग का मेरा संस्करण मेरे प्रियजनों के साथ है. मुझे अपने परिवार, अपने दोस्तों से घिरे रहना, घर पर रहना पसंद है। उर्दू और हिंदी में हम जन्नत (स्वर्ग) कहते हैं तो मेरे लिए मेरी जन्नत ही मेरा घर होगा।

यह भी पढ़ें-



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: