इस एक्ट्रेस से नफरत करते थे शाहरुख खान, आमिर खान को भी दी थी साथ काम न करने की सलाह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस एक्ट्रेस से नफरत करते थे शाहरुख खान, आमिर खान को भी दी थी साथ काम न करने की सलाह


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और काजोल (Shah Rukh Khan and Kajol) की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस ऑन स्क्रीन जोड़ियों में से एक है। दोनों ने मिलकर कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जिसमें ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, बाजीगर, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी फिल्में में शामिल हैं। इसके अलावा काजोल और शाहरुख खान आज बेहद अच्छे दोस्त भी हैं।

लेकिन क्या आप जानते है- कभी शाहरुख खान काजोल से नफरत करते थे उन्हें बिलकुल पसंद नहीं करते थे। इतना ही नहीं, उन्होंने आमिर खान को भी काजोल के साथ काम न करने के लिए कह दिया था। इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान ने किया था।

मैं लगातार बातें करने में लगी हुई थी

वहीं, काजोल ने अपने और शाहरुख खान से दोस्ती को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मुझे याद है कि जब शाहरुख और बाकी एक्टर सेट पर आए थे। उस समय वो सब नशे में थे और मैं लगातार उनके मेकअप मैन से मराठी में बातें कर रही थी। मेरी बातें सुनकर वो परेशान हो गए और बोले इससे सिर दर्द हो रहा है। जिससे एक तरफ जहां वो लोग गुस्सा हो रहे थे तो वहीं, दूसरी और मैं लगातार बातें करने में लगी हुई थी। ऐसे में अचानक शाहरुख ने कहा था कि क्या आप अपना मुंह बंद कर सकती हो, चुप हो जाओ। मुझे लगता है कि यही से हमारी बातचीत और फिर धीरे-धीरे दोस्ती की शुरुआत हो गई।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स में शामिल है इस एक्टर की 'यादें'!

शाहरुख और काजोल अच्छे दोस्त हैं

आज शाहरुख और काजोल कितने अच्छे दोस्त हैं इस बात से पता लगा सकते हैं। दरअसल शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। इसके लिए शाहरुख खान ने सुहाना को काजोल से एक्टिंग के बारे में सीखने की सलाह दी थी। उन्होंने बताया था कि मैं चाहता हूं कि वह काजोल से कुछ सीखे। मैं इस बात की व्याख्या नहीं कर सकता हूं, लेकिन वह स्क्रीन पर कुछ अलग ही होती हैं।

यह भी पढ़ें: शाहरुख-सलमान से लेकर आमिर तक, फिल्म साइन करने से पहले मेकर्स के सामने ये शर्तें रखते हैं स्टार्स



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: