फैंस की दुआएं हुई कबूल! सर्जरी के बाद ठीक होकर अस्पताल से घर लौटे सुपरस्टार रजनीकांत - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

फैंस की दुआएं हुई कबूल! सर्जरी के बाद ठीक होकर अस्पताल से घर लौटे सुपरस्टार रजनीकांत


<-- ADVERTISEMENT -->



भगवान ने फैंस की दुआएं कबूल की और सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत को रविवार रात अस्पताल से सर्जरी करवाने के बाद घर लौट आये। मस्तिष्क को रक्त की आपूर्ति बहाल करने के लिए हाल ही में उनकी सर्जरी हुई थी। 70 वर्षीय  अभिनेता रजनीकांत को गुरुवार को शहर के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके परिवार का कहना था कि यह हर साल सुपरस्टार की एक नियमित जांच होती है इसी कारण उन्हें अस्पताल आना होता है लेकिन अस्पताल द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि उन्हें चक्कर आने के बाद अस्पताल लाया गया था और कैरोटिड धमनी पुनरोद्धार प्रक्रिया से गुजरना पड़ा था।
 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी ने इंडोनेशिया के राष्ट्रपति विडोडो से विस्तृत रणनीतिक साझेदारी पर चर्चा की 

हालांकि, रविवार की रात रजनीकांत घर लौटे और घर पर उनकी पत्नी लता और उनकी बेटी द्वारा उनका स्वागत किया गया। रजनीकांत ने अपनी बेटी के हाल ही में लॉन्च किए गए वॉयस-आधारित सोशल मीडिया ऐप के जरिए भी अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा, "इलाज खत्म हो गया है, मैं अच्छा कर रहा हूं। मैं आज रात घर लौट आया हूं। मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मेरे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की और मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की। धन्यवाद।
 

इसे भी पढ़ें: वर्ष 2022 में इंडोनेशिया और वर्ष 2023 में भारत में होने वाली बैठक का इंतजार : जी 20 नेता 

इससे पहले दिन में, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने अस्पताल में अभिनेता से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'अन्नाथे' (बड़ा भाई) दिवाली पर रिलीज होने वाली है।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: