Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी से पहले विक्की कौशल ने कैटरीना को दिया ये बड़ा तोहफा


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल  इन दिनों कैटरीना कैफ  संग अपनी शादी को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने इस साल के आखिरी में ये कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। खबरों है कि दिवाली के मौके पर कबीर खान के घर कैट और विक्की ने परिवार के लोगों के बीच गुपचुप तरीके से रोका सेरेमनी कर ली है।

शाही अन्दाज में राजस्थान में होगी शादी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की वेडिंग वेन्यू को लेकर भी तरह-तरह की खबरें सामने आ रही है।खबर है कि ये कपल शाही तरीके से राजस्थान में शादी करने जा रहा है।
शादी से पहले ही तो विक्की कौशल ने अपनी होने वाली वाइफ के लिए एक नया घर किराए पर लिया है। मुंबई के जुहू इलाके में स्थित यह घर बेहद शानदार है। काफी लंबे समय से ये कपल एक घर की तलाश में था जो अब पूरा हो चुका है. शादी के बाद ये लोग इसी घर में रहने वाले हैं।

विराट और अनुष्का की बिल्डिंग में है विक्की और कैटरीना का घर

 
सबसे मजेदार बात तो ये है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का घर भी इसी बिल्डिंग में है। रिपोर्ट के अनुसार विरुष्का के पास इसी बिल्डिंग में दो-दो घर हैं। ऐसे में कुछ लोगों का ये भी दावा है कि  विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इस स्टार कपल के किराएदार बनने वाले हैं। कैट और विक्की की ग्रैंड वेडिंग को लेकर उनके फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अब आने वाला वक्त ही बताएगा कि जितनी भी खबरें इस कपल को लेकर सामने आ रही हैं उनमें कितनी सच्चाई है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: