जब गोविंदा ने संजय दत्त को दिलाया था गुस्सा, तो संजू बाबा ने जड़ दिया थप्पड़ - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जब गोविंदा ने संजय दत्त को दिलाया था गुस्सा, तो संजू बाबा ने जड़ दिया थप्पड़


<-- ADVERTISEMENT -->



गोविंदा ने जब संजय दत्त को गुस्सा दिलाया, तो संजू बाबा ने जड़ दिया थप्पड़। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अपने डांस और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. आज उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। 

90 के दशक में गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। गोविंदा डांसर ने फिल्मी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डांसरों में से एक के रूप में भी अपनी पहचान बनाई है।

अभी कुछ दिनों पहले गोविंदा को नीलम के साथ डांस रियलिटी शो में देखा गया था। जहां गोविंदा ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ अपने डांस का जलवा बिखेरा. आपको बता दें, गोविंदा शोला और शबनम (शोला और शबनम), स्वर्ग (स्वर्ग), हीरो नंबर 1 (हीरो नंबर 1), कुली नंबर 1 (कुली नंबर 1), साजन चले ससुराल, दीवाना मस्ताना (दीवाना मस्ताना) कर चुके हैं। . ), राजा बाबू सहित कई फिल्मों में काम करके अपने फिल्मी करियर में स्टारडम हासिल किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोविंदा का नाम कई विवादों से भी जुड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'आंदोलन' के सेट पर संजय दत्त के हाथों एक थप्पड़ खाने को लेकर भी विवाद हुआ था। दरअसल उस वक्त गोविंदा पर संजय दत्त को भड़काने का आरोप लगा था. जिसके बाद संजय ने आपा खोते हुए उस पर हाथ उठाया।

यह भी देखें-क्या है सनी देओल और आमिर खान के तीस साल पुराने झगड़े की वजह

हालांकि इस विवाद पर सफाई देते हुए गोविंदा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ''ऐसा कुछ नहीं है, दरअसल मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं. इसलिए लोग मेरी सफलता से जलते हुए ऐसी खबरें फैला रहे हैं। कई फिल्म निर्माता मुझे अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए साइन करना चाहते हैं। कुछ लोग इस बात को पचा नहीं पाए। मेरे अनप्रोफेशनल होने की झूठी खबर फैलाना। मुझे संजय दत्त से परेशानी क्यों होगी?

संजय और गोविंदा ने साथ में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक समय गोविंदा और संजय दत्‍त बेहद अच्‍छे दोस्‍त थे। हसीना मना जाएगी, जोडी नंबर 1, दो कैदी, एक और एक ग्‍यारह जैसी फिल्‍मों में दोनों ने खूब धमाल मचाया था। दोनों की जोड़ी फिल्‍ममेकर्स की भी फेवरेट जोड़ी थी।

 यह भी देखें-जब शिल्पा शेट्टी के घर टेबल पर सिर रखकर खूब रोए थे सलमान खान
 
 
 
 




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: