आखिर किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं एक्ट्रेस रेखा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आखिर किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं एक्ट्रेस रेखा


<-- ADVERTISEMENT -->



रेखा का अमिताभ बच्चन से क्या रिश्ता रहा है, यह किसी से छुपा नहीं है। एक वक्त था, जब रेखा अमिताभ बच्चन से बहुत प्यार करती थीं। साल 1980 में रेखा दिल ही दिल में चाहती थीं कि अमिताभ जमाने के सामने कम से कम इस रिश्ते की बात करें। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और एक दिन रेखा ने अपने एक अंदाज से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था।

साल 1980 में ही ऋषि कपूर और नीता सिंह की शादी थी। आमतौर पर शादी में लोगों की नजर दुल्हा और दुल्हन पर रहती है लेकिन जैसे ही रेखा इस फंक्शन में आईं तो हर किसी की नजरें उनकी तरफ मुड़ गईं। ऐसा इसलिए क्योंकि किसी शादीशुदा महिला की तरह रेखा उस दिन मांग में सिंदूर भरकर आईं थीं। हर कोई रेखा की मांग में भरे सिंदूर को हैरानी के साथ देख रहा था। उसी समारोह में दबी जुबान में बातें होने लगीं कि क्या रेखा ने अमिताभ से शादी तो नहीं कर ली?

यह भी पढ़ें जया और रेखा नहीं बल्कि ये लड़की थी अमिताभ बच्चन का पहला प्यार, जिसके प्यार में पागल थे बिग-बी

उस रात की तस्वीरें कई मैग्जीन्स में छपीं लेकिन रेखा ने कभी इस पर कुछ भी खुलकर नहीं बोला। बॉलीवुड सूत्रों की मानें तो रेखा अपने उस प्यार के नाम का सिंदूर लगाती हैं जिसके लिए वो पिछले 35 सालों से तड़प रही हैं। हालांकि कुछ लोग कहते हैं कि रेखा सिर्फ अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए मांग में सिंदूर भरती हैं।

इस पर रेखा ने बात करते हुए बताया था कि वह किसी और के लिए नही बल्कि महज फैशन के लिए सिंदूर भरती हैं। उनका कहना थी कि वह उनके मेकअप का ही हिस्सा है।

यह भी पढ़ें शाहिद कपूर की बुरी आदत, दिन में दस बार करते हैं ये काम

रेखा को ना तो कभी पति का प्यार मिला और ना ही वो प्यार मिला, जिसको उन्होंने चाहा। रेखा ने जब भी दिल लगाया, हमेशा उनका दिल और भरोसा ही टूटा। रेखा का यूं तो सबसे चर्चित अफेयर अमिताभ बच्चन के साथ रहा लेकिन उनके जीवन में कई प्यार आए और गए लेकिन कोई उनका सहारा ना बन सका।

रेखा के साथ संजय के अफेयर की खबरें आई थीं। जिसका जिक्र रेखा की बायोग्राफी 'रेखाः द अनटोल्ड स्टोरी' में किया गया था। इस किताब को यासीर उस्मान ने लिखा है। किताब लॉन्च होने के बाद ये खबर वायरल हुई कि रेखा, संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं। इस खबर के आने के बाद यासीर उस्मान ने खुद सामने आकर सफाई दी थी। उन्होंने कहा था, ये गलत खबर है।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: