अरे भाई एक्ट्रेस को भी डांस करने दिया करो- जब गोविंदा से बोले राजकुमार, सुभाष घई ने सुनाया था किस्सा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अरे भाई एक्ट्रेस को भी डांस करने दिया करो- जब गोविंदा से बोले राजकुमार, सुभाष घई ने सुनाया था किस्सा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार रहे राजकुमार (Raaj Kumar) आज भी लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाए हुए हैं। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ राजकुमार अपने अंदाज और बेबाकपन के लिए भी खूब जाने जाते थे। उन्हें जो भी करना या बोलना होता था वो बस कलाकारों के सामने कर देते थे। फिर चाहें उन्हें अच्छा लगे या बुरा। उनके इस व्यवहार को हर कोई बखूबी जानता था।

वहीं, बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) के आज भी लाखों दीवाने हैं। उन्होंने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपने डांस से भी फैंस का दिल जीता है। 90 के दशक में गोविंदा हिंदी सिनेमा के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हुआ करते थे। उस दौर में उन्होंने बॉलीवुड के हर बड़े निर्माता-निर्देशक के साथ काम किया और बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

साल 1988 की जब गोविंदा सुपरस्टार राज कुमार (Raaj Kumar) के साथ काम कर रहे थे। इसी दौरान गोविंदा को भी राजकुमार के बेबाकीपन और उनके तेवर का शिकार होना पड़ा था।

देखकर गोविंदा हैरान रह गए थे

इसके बाद गोविंदा अपने मेकअप रूम में गए और शर्ट उतारी, उस उतरी हुई शर्ट को उन्होंने बतौर गिफ्ट राजकुमार को दे दिया। कुछ दिन बाद गोविंदा सेट पर पहुंचे तो देखते हैं कि जिस शर्ट को उन्होंने इतने प्यार और उत्साह से राजकुमार को गिफ्ट में दी थी, गोविंदा के सामने उसी शर्ट का रूमाल बनाकर अपनी नाक साफ करने लगे। ये देखकर गोविंदा हैरान रह गए थे।

आपको बता दें कि गोविंदा ही नहीं, कई बॉलीवुड कलाकारों ने राजकुमार के बेबाकपन का सामना किया था। उन्होंने एक बार अमिताभ बच्चन के लिबास को लेकर भी मजाक उड़ाया था। ऐसा ही जीतेंद्र, जीनत अमान, दिलीप कुमार, रामानंद सागर, मिथुन चक्रवर्ती, राजेश खन्ना और सलमान खान जैसे कई सितारों के साथ भी हुआ था।

यह भी पढ़ें: कई बार धर्मेंद्र के प्रपोजल को ठुकरा चुकी थीं हेमा मालिनी, हीमैन ने शादी से पहले सामने रखी थी ये शर्त



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: