Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस में उर्फी जावेद ने बिखेरी रौनक, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस


<-- ADVERTISEMENT -->






 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Ufri Javed) आए दिन चर्चा का विषय बनीं रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैशन और स्टाइल को लेकर भी लोगों के बीच छाई हुई हैं। फिर चाहे सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस का दिल चुराने की बात हो या अपने बोल्ड लुक से सभी को दीवाना बनाने की। वह हर बार सबका अटेंशन ग्रैब करने में कामयाब रहती है। इन दिनों भी उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। 


दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिमे उनका लुक बेहद ही ग्लैमरस नज़र आ रहा है। इन तस्वीरों में उर्फी ने ऑरेंज कलर की वन पीस ड्रेस पहन रखी है और अलग अलग पोज़ देते हुए अपनी फोटो क्लिक करवाती दिखाई दे रही है। इन तस्वीरो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा-" थैंक यू सभी को मुझे बर्थडे की इतनी सारी बधाईयां देने के लिए"। 


उनकी इन तस्वीरो को देखकर फैंस उर्फी के दीवाने बनते जा रहे है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि एक्ट्रेस ने कोई ग्लैमरस तस्वीर शेयर की हो और वो देखते ही देखते वायरल हो गई हो। वह आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती है। 


आपको बता दें की उर्फी एक टीवी ऐक्‍ट्रेस हैं। वह 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' और 'बेपनाह' के साथ ही 'कसौटी जिंदगी के' जैसे शोज में अपने तेवर दिखा चुकी हैं। उर्फी ज़्यादातर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्‍ड अदाओं के लिए चर्चा में रहती हैं। साल 2016 में उर्फी ने टीवी की दुनिया में कदम रखा। वह 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' शो में अवनी पंत के किरदार में नजर आईं। उन्‍होंने 'चंद्र नंदिनी' शो में छाया के रोल से भी खूब सुर्ख‍ियां बटोरीं और 'मेरी दुर्गा' में आरती के किरदार से भी घर-घर में पहचानी जाने लगीं। 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: