Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब शाहरुख खान ने पकड़ लिया था प्रियंका चोपड़ा का गला, एक्ट्रेस की डर के मारे हुए ऐसी हालत


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक उन्होंने अपनी एक्टिंग का डंका बजाया है। अपने शुरुआती करियर में प्रियंका सेकंड लीड के तौर पर काम करती थीं लेकिन आज हर बड़ा डायरेक्टर प्रोड्यूसर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है। प्रियंका ने बॉलीवुड में लगभग हर बड़े एक्टर के साथ काम किया है। सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार और शाहरुख खान तक। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार शाहरुख के साथ काम करते वक्त प्रियंका काफी डर गई थी। आइए आपको पूरा किस्सा बताते हैं-

इस बात का जिक्र खुद प्रियंका चोपड़ा ने एक मीडिया चैनल से खास बातचीत के दौरान किया था। शाहरुख और प्रियंका ने साथ में डॉन और डॉन २ में काम किया था। लेकिन शूटिंग के वक्त जब शाहरुख ने प्रियंका का गला पकड़ लिया तो वह अपनी सारी लाइन्स भूल गईं। वह काफी डर गई थीं।

यह भी पढ़ें: आखिर नरगिस ने अपनी ही दोस्त मीना कुमारी को उनके अंतिम संस्कार में क्यों कहा- मौत मुबारक हो...

इस बारे में बात करते हुए प्रियंका ने बताया, ‘फिल्म डॉन की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान के साथ मेरा एक फाइट सीक्वेंस चल रहा था और शाहरुख ने मेरा गला पकड़ रखा था। उन्होंने जब मेरा गला पकड़ा तो मैं इसे देखकर इतना ज्यादा डर गई थी कि मैं अपनी लाइनें ही भूल गई थी, मुझे याद ही नहीं आ रहा था मेरी लाइनें क्या है। ये शायद शाहरुख खान के अभिनय का कमाल था’। इसके बाद प्रियंका ने बताया कि एक्टर रितिक रोशन के साथ भी काम करते हुए उनके साथ ऐसा ही हुआ था। उन्होंने कहा, जब मैंने उनकी एक्टिंग देखी और रोना शुरू कर दिया था। आप ऐसा नहीं कह सकते कि मैं शाहिद की परफॉर्मेंस को ही पसंद करती हूं।

यह भी पढ़ें: क्या करण जौहर के कारण कटरीना कैफ और विक्की कौशल के भड़की इश्क की आग!

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का नाम कई एक्टर्स के साथ जुडा था। जिसमें शाहरुख खान और शाहिद कपूर का नाम भी शामिल था। हालांकि, साल २०१८ में प्रियंका ने हॉलीवुड सिंगर निक जोनस से शादी की। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों ने जोधपुर के उमेद भवन में भव्य तरीक से शादी की थी। उसके बाद से ही दोनों खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। प्रियंका आए दिन निक के साथ अपनी रोमांटिक फोटो शेयर करती रहती हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: