Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिनके इंटीमेंट सीन्स ने लीक होते ही मचाया तहलका


<-- ADVERTISEMENT -->




जब फिल्म बनकर तैयार हो जाती है तो उसे सेंसर बोर्ड के पास भेजा जाता है। बोर्ड के सदस्य उस फिल्म को देखते हैं और अगर उसमें कुछ आपत्तिजनक लगता है तो मेकर्स से इस हटाने को कहा जाता है। यहां से पास होकर ही फिल्म सिनेमाघर तक पहुंचती है। कई बार फिल्म में इतने बोल्ड सीन होते हैं कि उन पर कैंची चलाना जरूरी हो जाता है। कई बार ऐसा भी होता है कि ये सीन फिल्म से तो काट दिए जाते हैं लेकिन कुछ शरारती इन्हें लीक कर देता है। बॉलीवुड की दुनिया में यूं तो बोल्ड सब्जेक्ट की फिल्में खूब चर्चा में रहती है मगर उससे ज़्यादा फिल्म की एक्ट्रेस सुर्खियां बटोरने में कामयाब होती हैं। फिल्मों में इंटिमेट सीन देने की बात हो या न्यूड सीन देने का हर तरह के किरदारों को बी टाउन की कुछ एक्ट्रेसेस ने निभाया है। पर्दे पर बिना कपड़े के सामने आकर कुछ अभिनेत्रियों ने खूब तहलका मचाया है। फिल्मों की खातिर ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें पर्दे पर बोल्ड सीन करने में कोई गुरेज नहीं। आज आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनके इंटीमेंट सीन्स लीक होते ही वायरल हो गए।

अहाना कुमरा (ahana kumar)
2017 में रिलीज हुई फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' में अहाना कुमरा के कई इंटीमेंट सीन थे। लेकिन किसी ने इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद खूब हंगामा हुआ। कुछ दिनों बाद पूरी की पूरी फिल्म को ही किसी ने लीक कर दिया था।

lipstick-under-my-burkha.jpg

बिदिता बाग (Bidita Bag)

फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में नवाजुद्दीन के साथ एक्ट्रेस बिदिता बाग थीं। फिल्म रिलीज से पहले बिदिता के कई बोल्ड सीन इंटरनेट पर लीक हो गए थे। वैसे बिदिता की गिनती बोल्ड अभिनेत्रियों के रूप में ही होती है और इस फिल्म में जिस तरह के सीन्स उन्होंने दिए थे उससे सनसनी मच गई थी।

bold-scene-4.jpg

नंदना सेन (Nandna Sen)

नंदना ने बहुत कम वक़्त में बी टाउन में अपनी मौजूदगी का एहसास लोगों को दिला दिया था। करियर के शुरुआत में ही अमिताभ बच्चन जैसे स्टार के साथ काम करने वाली नंदना के अभिनय की खूब तारीफ़ हुई। फिल्म ‘रंग रसिया’ में एक्ट्रेस नंदना सेन ने जबरदस्त बोल्ड सीन दिए थे, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में भी कई दिनों तक बनी रहीं। यही नहीं फिल्म में उन्होंने न्यूड सीन को भी फिल्माया है।

bold-scene-1.jpg

माही गिल (Mahi Gill)
बेहतरीन अदाकार माही गिल के भी एक बार ऐसे ही इंटीमेंट सीन लीक हो गए और फिर वो काफी वायरल हुए। फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर' में माही गिल और रणदीप हुड्डा एक सीन किसी ने लीक कर दिया। इसके बाद फिल्म के कई और सीन भी लीक भी हो गए। इसमें से एक सीन में जिमी शेरगिल भी थे।

यह भी पढ़ें- जब माधुरी दीक्षित ने अपने बच्चों को लेकर सबके सामने कह दी थी यह बात

bold-scene.jpg

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar)

फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' को दर्शकों का प्यार तो नहीं मिल सका लेकिन ये फिल्म एक सीन लीक होने के बाद काफी चर्चा में आ गई थीं। इस फिल्म में स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म में उनके कपड़े बदलने का एक सीन था जो लीक हो गया था। इसे सोशल मीडिया पर किसी ने वायरल कर दिया था।

यह भी पढ़ें- बॉलीबुड की इन अभिनेत्रियों को अपने पति की काली करतूतों के कारण होना पड़ा शर्मिंदा!



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: