जब आमिर खान के कारण बाथरूम में घंटों फूट-फूटकर रोईं थीं दिव्या भारती, तब सलमान ने दिया था साथ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब आमिर खान के कारण बाथरूम में घंटों फूट-फूटकर रोईं थीं दिव्या भारती, तब सलमान ने दिया था साथ


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी एक्टिंग और अलग अंदाज से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। उनके लाखों करोड़ों चहाने वाले हैं। ऐसे में आज हम आपको उनसे और दिवगंत एक्ट्रेस दिव्या भारती से जुड़ा किस्सा बता रहे हैं। जिसमें आमिर खान के कारण दिव्या भारती बाथरूम में बैठकर घंटों रोईं थीं।

दरअसल, ये किस्सा है साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म 'डर' का है। जिसमें पहले आमिर खान और जूही चावला नजर आने वाले थे। हालांकि इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद जूही चावला नहीं बल्कि अभिनेत्री दिव्या भारती थीं। लेकिन आमिर खान ने दिव्या भारती को इस फिल्म से बाहर करा दिया था, जिसके बाद ये फिल्म जूही चावला को मिल गई थी।

दिव्या भारती ने आमिर खान के ऐसा करने के कारण के बारे में बात करते हुए बताया था कि लंदन में एक शो के दौरान उनसे गलती हो गई जिसे उन्होंने उसे तुरंत ठीक कर लिया था, लेकिन आमिर खान को इस गलती के बारे में पता चला और उन्होंने कहा कि वो मेरे नहीं बल्कि जूही के साथ परफॉर्म करेंगे। हालांकि इस गलती के बारे में दिव्या ने बताया था। लेकिन उसके बारे में कहा जाता है कि दिव्या एक डांस स्टेप भूल गई थी जिसके कारण आमिर उनसे काफी गुस्सा हो गए थे।

दिव्या ने बताया था कि आमिर ने ये कहकर मेरे साथ परफॉर्म करने से इंकार कर दिया कि वो थके हुए हैं। इसके बाद सलमान खान आए और उन्होंने आमिर की जगह परफॉर्म किया। मैं आमिर के इस बर्ताव से बहुत आहत हुई थी और बाथरूम में बैठकर घंटों रोई थी, लेकिन मुझे कमजोर नहीं पड़ना था इसलिए मैंने बाहर जाकर परफॉर्म किया। मैं अब भी उनके बर्ताव से परेशान हूं और सलमान खान की शुक्रगुजार हूं।

आपको बता दें कि बाद में फिल्म डर में आमिर खान की जगब जूही चावला के साथ एक्टर शाहरुख खान और सनी देओल नजर आए थे और ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म के डायरेक्टर यश चोपड़ा ने आमिर खान की एक पॉलिसी मानने से इंकार कर दिया था जिसके बाद आमिर फिल्म से बाहर हो गए।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: