'पाताल लोक' अभिनेता आसिफ बसरा ने धर्मशाला में किया सुसाइड पालतू कुत्ते की रस्सी से लगाया फंदा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'पाताल लोक' अभिनेता आसिफ बसरा ने धर्मशाला में किया सुसाइड पालतू कुत्ते की रस्सी से लगाया फंदा

'पाताल लोक' अभिनेता आसिफ बसरा ने धर्मशाला में किया सुसाइड पालतू कुत्ते की रस्सी से लगाया फंदा

<-- ADVERTISEMENT -->



bollywood-actor-asif-basra-committed-suicide-in-dharamshala
Asif Basra committed suicide : बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से एक दुखद खबर आ रही है. जानेमाने एक्‍टर आसिफ बसरा (Asif Basra Suicide) ने आत्‍महत्‍या कर ली है. उन्‍होंने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला (Dharamshala) में मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे (Cafe) के पास सुसाइड किया. एक्‍टर ने क्‍यों सुसाइड जैसे कदम उठा लिया, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है. कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि की है.

किराए के मकान में रहते थे

आसिफ बसरा की आत्‍महत्‍या की खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. खबरों के अनुसार, आसिफ पिछले सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे. वह अपनी एक विदेशी महिला मित्र के साथ रहते थे. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. प्रारंभिक जांच में अभिनेता के डिप्रेशन से पीड़ित होने की बात सामने आई है.

पालतु कुत्ते की रस्सी से ही फंदा बनाया

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक आसिफ गुरुवार की दोपहर अपने पालतु कुत्ते को घुमाने गए. घर वापस आने के बाद आसिफ ने पालतु कुत्ते की रस्सी से ही फंदा बनाया और आत्महत्या कर ली. उनकी आत्महत्या ने सिनेप्रेमियों के दिल में फिर से सुशांत सिंह राजपूत केस की बुरी यादें ताजा कर दी हैं. सुशांत सिंह राजपूत भी डिप्रेशन से पीड़ित थे. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी.

सिनेमा का चर्चित चेहरा

आसिफ बसरा टीवी और फिल्मों के चर्चित चेहरे थे. बॉलीवुड फिल्म परजानियां, ब्लैक फ्राईडे, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, कृष 3, एक विलेन और जब वी मेट जैसी कई फिल्मों में नजर आये थे. आसिफ ने आउटसोर्स नाम की हॉलीवुड फिल्म में भी काम किया था. हिमाचली फिल्म सांझ में निभाये किरदार के लिए भी आसिफ बसरा को याद किया जाता है. आसिफ बसरा हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज 'पाताल लोक' और 'हॉस्टेजेज' में नजर आये थे.

1989 में आए थे मुंबई

1967 में महाराष्ट्र के अमरावती में जन्मे बसरा 1989 में अपने अभिनय करियर को आगे बढ़ाने के लिए मुंबई आ गए थे. उन्‍होंने कई फिल्‍मों और टीवी सीरियल्‍स में काम किया था. उनकी आत्महत्या ने सिनेप्रेमियों के दिल में फिर से सुशांत सिंह राजपूत केस की बुरी यादें ताजा कर दी हैं. सुशांत सिंह राजपूत भी डिप्रेशन से पीड़ित थे. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Death

Post A Comment:

0 comments: