Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ट्रोल ने कहा-बॉलीवुड वाइव्स में सबसे पसंदीदा करन जौहर हैं तो फिल्म मेकर बोले- इस सेंस ऑफ ह्यूमर ने मुझे बहुत हंसाया


<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में करन जौहर के प्रोडक्शन में बनी फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स की नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। इसी के साथ करण ने सोशल मीडिया पर अपने उसी अंदाज में वापसी की है जिसमें वे ट्रोल्स को जवाब भी देते रहे हैं। सीरीज में होस्ट के रूप में नजर आए करन को एक ट्रोलर के सवाल का सामना करना पड़ा लेकिन उसे उन्होंने करारा जवाब दिया।

यूजर ने करन से कहा- मुझे लगता है कि हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि बॉलीवुड वाइव्स में सबसे शानदार और पसंदीदा वाइफ करन जौहर हैं।

करन ने की ह्यूमर की तारीफ
हालांकि करन ने ट्रोलर की इस बात का बुरा नहीं माना, लेकिन उन्होंने जवाब इस अंदाज में दिया कि उसकी बोलती बंद हो गई। करन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- अच्छा, इसने सच में मुझे बहुत हंसाया। एक ट्रोल जिसमें सेंस ऑफ ह्यूमर है वह काफी रिफ्रेशिंग है। करन का यह रूप काफी समय बाद सामने आया है, खास तौर पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हुई ट्रोलिंग के बाद।

पिछले दिनों रिलीज हुई सीरीज
फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के ट्रेलर में दिखाया गया है कि इसमें सीमा, महीप कपूर, भावना, नीलम कोठारी पिछले 25 सालों से दोस्त हैं। इस ट्रेलर में शाहरुख और गौरी खान भी कैमियो करते दिखे थे। इसे धर्मा प्रोडक्शन की डिजिटल कंटेंट प्रोडक्शन विंग धर्मेटिक एंटरटेन्मेंट ने बनाया है। जो 27 नवंबर को रिलीज हुई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Karan Johar gave an epic reaction to a troll who was comparing him with Bollywood wives

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: