Sana Khan की सासू मां ने किया शानदार ढंग से स्वागत, बहू के लिए बनाई लजीज बिरयानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sana Khan की सासू मां ने किया शानदार ढंग से स्वागत, बहू के लिए बनाई लजीज बिरयानी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बिग बॉस ( Bigg Boss ) फेम सना खान ( Sana Khan ) पहले इंडस्ट्री को छोड़ने की वजह से सुर्खियों में बनी हुई थीं। वहीं अब वह अपनी शादी के चलते इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने गुजरात के सूरत में मौलाना अनस मुफ्ती ( Maulana Mufti Anas ) संग निकाह किया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी मेहंदी और निकाह की तस्वीरें वायरल होती जा रही है। हाल ही में सना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी सास ने कैसे उनका स्वागत किया है। उनकी सास का खूबसूरत अंदाज देख सभी उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

 

Sana Khan

सना ने जो तस्वीर शेयर की है। उसमें उन्होंने एक वीडियो शेयर की है। जिसमें बिरयानी बनती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सना लिखती हैं कि "उनकी सासू मां उनके लिए बिरयानी बना रही हैं।" साथ उन्होंने बिरयानी बनाने की रेस्पी को भी बताया है। वीडियो बिरयानी में दही, चावल, प्याज और मसाल मिलाते हुए दिखाया जा रहा है। यह वीडियो देख साफ जाहिर होता है कि सना का ससुराल में बड़े ही शाही अंदाज में स्वागत किया गया है। सभी सना के आने से काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें- B'day Special: बेइंतहा लगाव है Bappi Lahiri को सोना से, घर में लगाई है गोल्ड प्लेटेड

Sana Khan

गौरतलब है कि ब्वॉयफ्रेंड मेलविन लुईस ( Louis Melvin ) संग ब्रेकअप होने के बाद अचानक से इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया था। उनका कहना था कि मनोरंजन की दुनिया की वजह से वह अपने मजहब से दूर होती जा रही हैं। वहीं 20 नवंबर को उन्होंने शादी कर सबको हैरान कर दिया। सना ने शादी के कुछ समय बाद एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि, 'अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाए।'

 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: