Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मां ने चप्पल से कर दी थी अमीषा पटेल की पिटाई, कश्मीरा के एक कमेंट ने मामा-भांजे गोविंदा और कृष्णा के रिश्तों में लगा दी आग


<-- ADVERTISEMENT -->




आमतौर पर घर के सदस्यों के बीच अनबन-झगड़े होना आम बात है। यह बात बॉलीवुड के परिवारों पर भी लागू होती है। बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं जिनके परिवार से उनके विवाद खुलकर सामने आ गए। नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स पर…

कृष्णा अभिषेक

कृष्णा के अपने मामा गोविंदा से मतभेद छुपे नहीं हैं। हाल ही में गोविंदा जब द कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर पहुंचे तो कृष्णा शो का हिस्सा नहीं बने। दरअसल, दोनों की तल्खी की वजह कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह द्वारा किया गया एक सोशल मीडिया पर एक कमेंट है जिसे गोविंदा से जोड़कर देखने के बाद हंगामा मच गया था। कश्मीरा ने एक स्टार को पैसों के लिए नाचने वाला करार दिया था जिसे गोविंदा से जोड़ा गया क्योंकि उसी दौरान वह एक शादी में परफॉर्म कर लौटे थे। 2018 में की गई इस सोशल मीडिया पोस्ट के बाद दोनों परिवारों के बीच की खाई इतनी ज्यादा गहरी हो गई कि दोनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते।

जान कुमार सानू

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट जान कुमार सानू के भी अपने पिता कुमार सानू से संबंध बिलकुल ठीक नहीं हैं। दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोपों का दौर चल रहा है। जान को बचपन में पिता ने छोड़ दिया था और उनकी परवरिश मां रीता ने की। वहीं पत्नी और बेटे को छोड़कर कुमार सानू ने दूसरी शादी कर ली। पिछले दिनों बिग बॉस में जान कुमार सानू द्वारा मराठी भाषा के अपमान के बाद पिता ने उनकी परवरिश पर सवाल उठा दिए थे जिसके बाद जान भड़क गए। तब से दोनों के बीच विवाद और गहराता जा रहा है।

अमीषा पटेल

2004 में अमीषा ने अपने परिवार पर उनकी कमाई का गलत इस्तेमाल करने का आरोप चुकी हैं। उन्होंने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ के हर्जाने का मुकदमा दायर कर दिया था। ये लड़ाई तब और बदतर हो गई, जब अमीषा के रिश्ते डायरेक्टर विक्रम भट्ट से जुड़े।

अमीषा ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था, 'मेरी मम्मी-पापा नहीं चाहते थे कि मैं विक्रम से मिलूं या फिर उससे शादी करूं। वो चाहते थे कि मेरी शादी किसी पैसे वाले आदमी से हो। जब मैंने उनसे अपने पैसों के बारे में पूछा तो वो मुझसे झगड़ने लगे।

इतना ही नहीं, एक बार उन्होंने मुझे सुबह 4 बजे विक्रम के साथ देख लिया तो मां ने मेरी चप्पल से पिटाई कर दी थी। इसके बाद अक्सर वे मेरी पिटाई करने लगी थी। रोज-रोज की पिटाई से तंग आकर मैंने घर छोड़ दिया।'

प्रतीक बब्बर

प्रतीक के अपने पिता राज बब्बर के साथ संबंध एक समय अच्छे नहीं रहे थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि बचपन में उनके पिता ने कभी उनका हाल-चाल जानने की भी कोशिश नहीं की। वो हमेशा अपने दूसरे परिवार के साथ बिजी रहे। जिसके बाद प्रतीक ने अपना सरनेम ‘बब्बर’ छोड़ने का फैसला किया, ताकि सबको पता चल जाए कि उनके और राज बब्बर के बीच कुछ भी नॉर्मल नहीं है। हालांकि, बाद में परिस्थितियां बदलीं और प्रतीक ने सारे गिले-शिकवे भुलाकर राज बब्बर से अपने रिश्ते सुधारे।

दरअसल, प्रतीक एक समय ड्रग एडिक्शन में फंस गए थे तब राज बब्बर ने उन्हें संभाला और यही नतीजा रहा कि दोनों के रिश्ते सुधर गए। 2019 में राज बब्बर ने धूमधाम से प्रतीक की शादी सान्या सागर के साथ धूमधाम से की थी।

फैजल खान

आमिर के भाई फैजल खान फिल्म 'मेला' (2000) में नजर आए थे। कुछ फिल्मों में काम करने के बाद फैजल इंडस्ट्री में कामयाबी हासिल नहीं कर पाए। कहा जाता है कि इसकी वजह से वे अपना मानसिक संतुलन खो बैठे थे और एक दिन बिना बताए घर से भाग गए थे। हालांकि, कुछ दिनों बाद फैजल वापस लौट आए थे। लौटने के बाद उन्होंने अपने भाई आमिर पर कई आरोप लगाए थे।

उन्होंने कहा था कि आमिर ने उन्हें घर में कैद करके रखा था। उन्हें मानसिक रूप से बीमार बताकर दवाइयां लेने को भी मजबूर किया जाता था। फैजल ने आमिर पर संपत्ति हड़पने का भी आरोप लगाया था। फैजल द्वारा आमिर पर लगाए गए इन आरोपों ने इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। हालांकि, इस दौरान फैजल मानसिक बीमारी से जूझ रहे थे। हालांकि, अब फैजल ठीक हो चुके हैं और आमिर के साथ उनके रिश्ते ठीक हैं।

कंगना रनोट

एक समय कंगना की अपने पिता अमरदीप रनोट से बिलकुल नहीं बनती थी। कंगना मॉडलिंग और एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती थीं लेकिन पिता इसके सख्त खिलाफ थे। वो बेटी को डॉक्टर बनाने चाहते थे।

उन्होंने मेडिकल की पढ़ाई के लिए कंगना का एडमिशन चंडीगढ़ के डीएवी स्कूल में कराया था। डीएवी स्कूल में कंगना को किताबों में बिल्कुल इंटरेस्ट नहीं था। कंगना उस वक्त से ही मॉडलिंग में दिलचस्पी रखती थीं।

कंगना को मॉडलिंग इतनी पसंद आने लगी कि उन्होंने स्कूल जाना छोड़ दिया, और हॉस्टल से पीजी में शिफ्ट हो गईं। पिता को जब इसकी जानकारी मिली, तो उन्होंने कंगना की पिटाई भी की थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना के घर से भागने और फिल्मों में काम करने की वजह से कंगना के पिता ने उनसे सालों तक बात नहीं की थी। हालांकि, अब बेटी की सफलता से पिता बेहद खुश हैं और दोनों के बीच कोई गिला-शिकवा नहीं है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
when bollywood celebs family fights came in limelight

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: