किसानों पर हुए लाठीचार्ज को देखकर भड़कीं स्वरा भास्कर, बोलीं- सबसे दुख की बात ये है कि... - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

किसानों पर हुए लाठीचार्ज को देखकर भड़कीं स्वरा भास्कर, बोलीं- सबसे दुख की बात ये है कि...


<-- ADVERTISEMENT -->


नई दिल्ली: इन दिनों देश के किसान सड़कों पर उतर आए हैं और कृषि कानून का विरोध कर रहे हैं। पंजाब, हरियाणा और राजस्थान के किसान दिल्ली बॉर्डर पर केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए नए कृषि कानून के खिलाफ अपना विरोध जता रहे हैं। इस दौरान वहां तैनात सुरक्षाबल और किसानों के बीच झड़प देखने को भी मिल रही है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सुरक्षाबलों ने किसानों पर लाठीचार्ज किया। जब ये तस्वीरें सामने आईं तो बॉलीवुड सेलेब्स ने इनपर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

जवान भी किसान का बेटा होगा

हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर अपनी बात कही है। स्वरा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक सुरक्षाबल किसान पर लाठीचार्ज कर रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा, 'सबसे दुख की बात यह है कि यह जवान भी किसान का ही बेटा होगा!' उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, "जय जवान जय किसान" अब "जाओ जवान मारो किसान" हो गया है... न्यू इंडिया। दूसरे यूजर ने लिखा, मेरा देश बदल रहा है उधोगपतियों पर प्रेम और किसानों पर लाठियां बरस रही है।

स्वरा भास्कर के अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी किसान आंदोलन को लेकर अपवी प्रतिक्रिया दी थी। तापसी ने ट्वीट कर लिखा, 'चलो अब बिना वक्त गंवाए खाना बॉयकॉट करते हैं, कमॉन ट्व‍िटर आप कर सकते हैं।'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: