Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करन जौहर की कंपनी के पूर्व प्रोड्यूसर को 50 हजार के निजी मुचलके पर मिली जमानत, पासपोर्ट भी करवाना पड़ेगा जमा


<-- ADVERTISEMENT -->




धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व एग्जीक्यूटिव प्रोडयूसर क्षितिज रवि प्रसाद को NDPS कोर्ट ने गुरुवार को 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी। कथित ड्रग्स मामले, यानी 16/20 केस में क्षितिज को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 26 सितंबर को अरेस्ट किया था। अदालत ने जमानत देने के साथ क्षितिज को अपना पासपोर्ट भी पुलिस स्टेशन में जमा करवाने के लिए कहा है।

जेल में रहने के दौरान फिर से हुई थी गिरफ्तारी
ड्रग्स केस में NCB ने जेल में बंद रहने के दौरान क्षितिज प्रसाद को फिर से गिरफ्तार किया था। क्षितिज प्रसाद के साथ अगिसियालोस डेमेट्रियडे्स को भी गिरफ्तार किया गया था। दोनों को नाइजीरियन ड्रग्स सिंडिकेट से जुड़े एक केस में गिरफ्तार किया गया था। अगिसियालोस अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियडे्स का भाई है।

क्षितिज ने NCB पर लगाए थे गंभीर आरोप

क्षितिज के घर NCB ने छापा भी मारा था, जिसमें थोड़ी मात्रा में ड्रग्स मिली थी। उनके घर की जांच भी की गई थी। उनकी पत्नी ने आरोप लगाया था कि अधिकारियों को बालकनी में जले हुए सिगरेट बट्स के अलावा कुछ नहीं मिला था। हालांकि, फिर भी क्षितिज को एक रात तक एजेंसी के ऑफिस में रखा गया था। बाहर आने के बाद उन्होंने आरोप लगाया था कि एंटी-ड्रग्स एजेंसी के अधिकारियों ने उनके साथ बदसलूकी की थी और उन्हें बॉलीवुड अभिनेता डीनो मोरया, अर्जुन रामपाल और रणवीर कपूर का नाम लेने के लिए मजबूर किया गया था, जबकि वो इनमें से किसी को नहीं जानते।

करन जौहर ने क्षितिज संग नाम जोड़ने पर जताई थी नाराजगी

क्षितिज से नाम जुड़ने की रिपोर्ट्स पर करन जौहर ने ट्विटर के जरिए स्टेटमेंट जारी कर कहा था, "मैं न तो ड्रग्स लेता हूं और न ही इसे प्रमोट करता हूं। मेरे और मेरे परिवार के बारे में, साथियों और धर्मा प्रोडक्शन के बारे में जो बातें की जा रही हैं, वे बकवास हैं।"

करन ने 5 पॉइंट्स में सफाई जारी की थी

  • कुछ न्यूज चैनल, प्रिंट/इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गलत रिपोर्टिंग की जा रही है कि मैंने 28 जुलाई, 2019 को अपने घर पर पार्टी की थी, उसमें ड्रग्स यूज हुआ था।
  • यह भी कहा जा रहा है कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे करीबी सहयोगी हैं। मैं साफ कर देना चाहता हूं कि मैं इन्हें पर्सनली नहीं जानता और इन दोनों में से कोई कोई भी मेरा सहयोगी या करीबी नहीं है।
  • अनुभव चोपड़ा मेरी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन में कर्मचारी नहीं थे, हालांकि उन्होंने 2011 और 2013 के बीच इंडिपेंडेंटली हमारी कंपनी के साथ दो प्रोजेक्ट्स पर काम किया था।
  • क्षितिज रवि प्रसाद नवंबर 2019 में धर्मा प्रोडक्शन से जुड़ी कंपनी धर्ममेटिक एंटरटेनमेंट से जुड़े थे। वे एक प्रोजेक्ट के लिए कॉन्ट्रैक्ट बेस पर एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर थे।
  • न तो मैं और न ही धर्मा प्रोडक्शन इसके लिए जिम्मेदार है कि लोग अपनी पर्सनल लाइफ में क्या करते हैं।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
क्षितिज प्रसाद को NCB ने मुंबई से 26 सितंबर को अरेस्ट किया था। -फाइल फोटो।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: