बॉलीवुड सितारों ने 26 -11 हमले के शहीदों को किया याद, अक्षय-अभिषेक सहित इन कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड सितारों ने 26 -11 हमले के शहीदों को किया याद, अक्षय-अभिषेक सहित इन कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई में 26 नवंबर 2008 को हुए आतंकी हमले में कई लोगों की मौत हो चुकी थी और सैकड़ों लोग घायल हुए थे। इस दिन आतंकियों ने समुद्र के रास्ते भारत में घुसकर कई मुख्य स्थानों को निशाना बनाया था। इस दिन को काला दिवस के रूप में भी जाना जाता है। इस दिन मुंबई में छत्रपति शिवाजी टर्मिनस रेलवे स्टेशन, नरीमन हाउस कंपलेक्स, लियोपोल्ड कैफे, ताज होटल एंड टॉवर, ओबेरॉय-ट्राइडेंट होटल और कामा अस्पताल आदि में सिलसिलेवार ढंग से धमाके हुए थे। इस पर बॉलीवुड सितारों ने दुख व्यक्त करते हुए शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने इस हादसे को कभी ना भूलने वाला हादसा बताते हुए मुंबई पुलिस के ट्वीट को रिट्वीट किया है। मुंबई पुलिस ने 26 -11 saluting our saviours लिखे एक फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शहीदों को श्रद्धांजलि दी है।

अक्षय कुमार

एक्शन हीरो अक्षय कुमार ने 26 -11 के हमले में शहीद हुए लोगों को नमन करते हुए ट्वीट किया है, ***** 26-11, 1 दिन मुंबईकर कभी नहीं भूल पाएंगे, #mumbaiTerrorAttack के शहीदों और पीड़ितों को मेरे दिल की धड़कन से श्रद्धांजलि, हम हमेशा के लिए उनके सर्वोच्च बलिदान के लिए हमारे बहादुरों के ऋणी हो गए हैं।" अभिनेता वरुण धवन ने भी ट्वीट को री ट्वीट करते हुए लिखा कभी नहीं भूल पाएंगे।

शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने इस हमले में हुए शहीदों को याद करते हुए श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, "शांति और उपचार के लिए प्रार्थना"

अनुपम खेर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाले अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा, "मुंबई में 26 - 11 को क्या हुआ था, यह दुनिया कभी नहीं भूलेगी और हम हिंदुस्तानी तो बिल्कुल भी नहीं, इस आतंकवादी हमले में जिन्होंने अपनी जान गवाई और जिन्होंने अपनी जाने दी, उन्हें मेरी भावपूर्ण श्रद्धांजलि।ना भूलेंगे और ना ही भूलने देंगे" इसी प्रकार उर्मिला मातोंडकर, निमृत कौर, शबाना आजमी, तुषार कपूर सहित अन्य बॉलीवुड सितारों ने शहीदों को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: