Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सना खान का नया वीडियो: एक-दूसरे को बुरी नजर से बचाने आयतुल कुर्सी पढ़ते दिखे न्यूली वेड कपल


<-- ADVERTISEMENT -->




सना खान अपनी शादी के बाद से ही बेहद एक्साइटेड हैं। वे लगातार अपनी वेडिंग के अनसीन फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने किसी फैमिली फंक्शन के दौरान रिकॉर्ड किया एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने पति अनस के हाथ पकड़े हुए हैं। वे दोनों एक-दूसरे को देखकर आयतुल कुर्सी पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं।

बुरी नजर से बचाने की कवायद
पोस्ट शेयर करते हुए सना खान ने लिखा- ये आपको बुरी नजरों से बचाता है, सुनिश्चित करें कि आप इसे हर नमाज के बाद और घर से निकलने से पहले पढ़ें। हमेशा काम के लिए घर से निकलने से पहले अपने पति या पत्नी के साथ इस सूरह का पाठ करें। इस फोटो में अनस गोल्डन शेरवानी और सना ग्रीन आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

शादी में लखटकिया लहंगा पहना था
सना की शादी 20 नवंबर को हुई है। इस मौके पर उन्होंने शादी के मौके पर एक लाख का जोड़ा पहना था। सना का यह लहंगा डिजाइनर पूनम्स कॉर्चर ब्रांड का था। जिसकी कीमत 1350 डॉलर यानी करीब 99 हजार 879 रुपए है। यह ड्यूपिन क्रेप मैटेरियल से बना है, जिस पर हैवी गोल्डन एम्ब्रॉयडरी थी। सना के पति मुफ्ती अनस गुजरात के एक मुस्लिम धर्मगुरू हैं और वो बिजनेसमैन भी हैं। अनस की सना से मुलाकात बिग बॉस-7 के कंटेस्टेंट एजाज खान के जरिए हुई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
New video of Sana Khan reading Ayatul Kursi to protect each other from evil eyes

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: