Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

5 स्टार होटल में होगा आदित्य- श्वेता का ग्रैंड रिसेप्शन, अमिताभ बच्चन और पीएम नरेंद्र मोदी को भी दिया गया है न्यौता


<-- ADVERTISEMENT -->




लिजेंड्री सिंगर उदित नारायण के बेटे, होस्ट, एक्टर और सिंगर आदित्य नारायण 1 दिसम्बर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी जिसके बाद से दोनों पिछले 11 सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। आदित्य की शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से जारी है। एक आम वेडिंग सेरेमनी के बाद दोनों का शानदार रिसेप्शन रखा गया है जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं।

उदित नारायण ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो अपने बेटे की शादी धूमधाम से करना चाहते थे हालांकि कोरोना महामारी के चलते ऐसा संभव नहीं है। अब कोईमोई वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में उदित नारायण ने बताया कि इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां बेटे आदित्य के रिसेप्शन का हिस्सा बनेंगी। उदित बताते हैं, तैयारियां जारी हैं। दोनों की शादी मंदिर में होने वाली है जिसके बाद 2 दिसम्बर को रिसेप्शन रखा गया है। रिसेप्शन मुंबई के 5 सितारा होटल में होगा हालांकि फिलहाल वेन्यू तय नहीं की गई है।

हमने अपनी तरफ से कोई कमी नहीं रखी हैः उदित नारायण

उदित आगे बताते हैं, हम पिछले कई सालों से इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं, तो अब हम कैसे किसी को इनवाइट ना करें। हां ये अलग बात है कि कोरोना है और बड़े-बड़े लोग नहीं आए तो कह नहीं सकते। लेकिन हमने अपनी तरफ से कोई कसर नहीं रखा है। हमने पीएम नरेंद्र मोदी जी और अमिताभ बच्चन जी को भी न्यौता दिया है।

आदित्य-श्वेता की रोका सेरेमनी की तस्वीर।

शादी में शामिल होंगे महज 50 मेहमान

हाल ही में जल्द दुल्हा बनने वाले आदित्य नारायण ने स्पॉटब्वॉय से बातचीत मे बताया कि उनकी शादी में 50 लोगों से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकेंगे, क्योंकि इसकी इजाजत नहीं मिली है। मंदिर में हो रही शादी में महज कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होने वाले हैं।

कोरोना के बीच शादी:मिर्जापुर 2 एक्टर प्रियांशु पैन्युली, नेहा कक्कड़ से लेकर राणा दग्गुबती समेत, इन सितारों ने कोरोना के बीच लिए सात फेरे



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Aditya Narayan - Shweta's grand reception to be held in 5 star hotel in mumbai, invitation has also been given to Amitabh Bachchan and PM Narendra Modi reveal father udit

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: