B'day Special: बेइंतहा लगाव है Bappi Lahiri को सोना से, घर में लगाई है गोल्ड प्लेटेड - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

B'day Special: बेइंतहा लगाव है Bappi Lahiri को सोना से, घर में लगाई है गोल्ड प्लेटेड


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत में अपने गानों से धूम मचाने वाले सिंगर बप्पी लहिरी आज अपना 68वां जन्मदिन ( Bappi Lahiri Birthday ) मना रहे हैं। यह जितना अपने गानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। उतना ही यह अपने स्टाइल की वजह से भी चर्चाओं में बने रहते हैं। वह सबसे ज्यादा अपने सोने पहने के स्टाइल और गॉगल्स की वजह से भी सबको अपनी ओर अकर्षित करते हुए नज़र आते हैं। वैसे आपको यह बता दें कि बप्पी दा ने महज 3 साल की उम्र से ही तबला बजाना शुरू कर दिया था। वह एक संगीत परिवार से ताल्लुक रखते थे। इसलिए उनके परिवार ने उनका हुनर पहचानते हुए उन्हें काफी सपोर्ट किया। आज उनका जन्मदिन है। इस स्पेशल मौके पर चलिए आपको बताते हैं कि वह कितनी संपत्ति के मालिक हैं।

Bappi Lahiri

बप्‍पी लहिरी इतने सोने के हैं मालिक

2014 में बीजेपी की तरफ से बप्पी लहिरी ने पश्चिम बंगाल के सीरमपुर से लोकसभा चुनाव लड़े थे। उस दौरान उन्होंने एक एफिडेविट जमा किया था। जिसमें बताया गया था कि उनके पास लगभग 754 ग्राम सोना है। जिसकी कीमत उस समय के हिसाब से 17,67,451 लाख रुपये थे। बता दें बप्पी दा का असली नाम आलोकेश लहिरी है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut के हक में बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला, BMC को लगाई जोरदार फटकार

Bappi Lahiri

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं बप्पी दा

बप्पी लहिरी की कुल संपत्ति के बारें में बात करें तो वह 12 करोड़ रुपयों की संपत्ति के मालिक हैं। जिसमें उनकी 5 लग्जरी कारें शामिल हैं। जिसमें बीएमडब्ल्यू, और ऑडी जैसी कारें शामिल है। उनके पास एक टेस्ला x कार है। जिसकी कीमत 55 लाख रुपए है। वहीं उनके पास 4.62 किलो चांदी भी है। जिसकी कीमत 2,20,000 रुपए है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बप्पी दा ने अपने सुपरहिट गानों की गोल्ड प्लेटेड बनाकर लगाई हुई है।

यह भी पढ़ें- Ananya Pandey की कजन अलाना ने बाथटब पर बैठकर किया ब्वॉयफ्रेंड को किस, मां ने दिया ऐसा जवाब

bappi lahiri

बंगाली फिल्म से की थी करियर की शुरूआत

19 साल की उम्र में बप्पी लहिरी ने अपने करियर की शुरूआत की थी। उन्होंने बंगाली फिल्म 'दादू' में पहला गाना गाया था। जिसके बाद 1973 में उन्होंने फिल्म शिकारी के लिए म्यूजिक कंपोज किया था। जिसके बाद से उनका करियर सातवें आसमान पर पहुंच गया था। वारदात, डिस्को डांसर, कमांडो, गैंग लीडर, शराबी जैसी सुपरहिट फिल्मों में गाना गाया था।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: