Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ब्लैक एंड व्हाइट स्लिट ड्रेस में Hina Khan ने ढाया कहर, ग्लैमरस तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->






नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान का नाम उन एक्ट्रेसेज़ में आता है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसके साथ ही हिना को उनके स्टाइल के लिए जाना जाता है। पिछले काफी दिनों वह सोशल मीडिया पर अपने ट्रेडिशनल लुक में तस्वीरें साझा कर रही थीं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं।

चकाचौंध की दुनिया छोड़ इन अभिनेत्रियों ने पकड़ी धर्म की राह, अध्यात्म के लिए छोड़ दी इंडस्ट्री

हिना खान ने हाल ही में ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही हैं। तस्वीरों में वह ब्लैक एंड व्हाइट स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं। इस हॉट ड्रेस के साथ हिना ने एक से बढ़कर एक पोज़ दिए हैं। इन तस्वीरों को हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और कुछ ही देर में इनपर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट के जरिए उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Jacqueline Fernandez ने किया धमाकेदार बेली डांस, Video में यूं दिखा ग्लैमरस अंदाज

hina_khan.jpg

बता दें कि हिना खान अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस 14 में नजर आई थीं। वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ सीनियर के तौर पर शो में गई थीं। इस दौरान फैंस को तीनों की दोस्ती काफी कमाल की लगी थी। सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी दोस्ती को फैंस पसंद करने लगे थे। लगा था कि दोनों बाहर आकर भी ऐसे ही दोस्त रहेंगे। लेकिन बिग बॉस के घर से निकलने के बाद से दोनों साथ में नजर नहीं आए हैं। ऐसे में फैंस को बेसब्री से इंतजार है कि दोनों साथ में जल्द दिखे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: