Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सारा अली खान और वरुण धवन की स्टारर कुली नंबर 1 का ट्रेलर कब होगा रिलीज? सामने आयी डेट


<-- ADVERTISEMENT -->




सारा अली खान और वरुण धवन की स्टारर कुली नंबर 1 का ट्रेलर कब होगा रिलीज? सामने आयी डेट

बॉलीवुड सेलेब्स सारा अली खान और वरुण धवन-स्टारर कुली नंबर 1 का ट्रेलर 28 नवंबर को रिलीज होगा। फिल्म के एक नए पोस्टर का भी अनावरण किया गया है जिसमें हम वरुण धवन को पांच अलग-अलग अवतारों में और सारा खान को एक पारंपरिक पोशाक में देख सकते हैं ।

कुली नंबर 1 का ट्रेलर 28 नवंबर को दोपहर 12:00 बजे जारी किया जाएगा। उसी की घोषणा करते हुए, वरुण धवन ने ट्विटर पर लिखा, “अराइवल टाइम नोट कर ली जीये ट्रेलर का! 28 नवंबर, 12 बजे, अमेज़न प्राइम वीडियो के फेसबुक और यूट्यूब पेज मिलाते # CoolieNo1OnPrime क्रिसमस ट्री #CoolieNo1 ”

वरुण धवन ने फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया जिसमें वह पांच अलग-अलग अवतारों में नजर आ रहे हैं। सभी एक साथ भव्य सारा अली खान को उठाते हैं, जो पीले रंग की चूड़ियों के साथ एक पारंपरिक गुलाबी और नीले रंग की पोशाक पहने हुए दिखाई देती है।

नए पोस्टर और ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, सारा अली खान ने लिखा, “एंटरटेनमेंट की सॉलिड डोज। कुली नंबर 1 से पहली मुलकात! अमेज़न प्राइम वीडियो के फेसबुक और यूट्यूब पेज पर # CoolieNo1OnPrime, Nov 28, 12 PM का लाइव ट्रेलर प्रीमियर देखने वाले पहले व्यक्ति बनें।"
 
कुली नंबर 1 इसी साल 25 दिसंबर को रिलीज होगी। ये फिल्म 1995 में आयी इसी नाम की फिल्म की रीमेक है जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। मूल फिल्म भी डेविड धवन द्वारा निर्देशित की गई थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: