Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब यामी गौतम ने पिता को बताई थी अपनी पहली फिल्म 'विक्की डोनर' की कहानी तो ऐसा था उनका रिएक्शन


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। यामी ने 2012 में फिल्म 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह आयुष्मान खुराना के अपोजिट नजर आई थीं। अपनी डेब्यू फिल्म में ही यामी ने बहुत बड़ा रिस्क लिया था क्योंकि इस फिल्म का सब्जेक्ट आम बॉलीवुड फिल्मों के मुकाबले थोड़ा अलग था। फिल्म इनफर्टिलिटी और स्पर्म डोनेशन जैसे सब्जेक्ट पर थी जिसे इंडियन सोसाइटी में टैबू माना जाता है।

पेरेंट्स ने पूछा था-किस बारे में है फिल्म?

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव साउथ 2018 में यामी ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था, वो ऐसा दौर था जब मैं जबरदस्त तरीके से ऑडिशन दे रही थी। उस वक्त मेरे पर टिपिकल बॉलीवुड स्टाइल की फिल्म से डेब्यू करने की चॉइस थी। मैंने सबकुछ अपने दम पर किया, उस समय मेरे पीछे कोई नहीं खड़ा था। जब मैंने 'विक्की डोनर' के लिए ऑडिशन दिया तो मैंने कास्टिंग डायरेक्टर से पूछा कि फिल्म किस बारे में है?

कास्टिंग डायरेक्टर ने कोई जवाब नहीं दिया और केवल मुस्कुरा दीं। जब मुझे फिल्म मिली तब मुझे इसके सब्जेक्ट के बारे में मालूम चला। पेरेंट्स को यह बात बतानी जरुरी थी। मेरे पिता ने मुझसे पूछा कि फिल्म किस बारे में हैं और मैंने उन्हें फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट थमा दी। जब मैंने पेरेंट्स ने स्क्रिप्ट पढ़ी तो उनका रिएक्शन था-यह बहुत बेहतरीन है। फिल्म जबरदस्त सक्सेसफुल रही और इसने आयुष्मान और यामी के करियर को ऊंचाई दी।

'भूत पुलिस' की शूटिंग कर रहीं यामी

इसके बाद यामी ने भी 'बदलापुर', 'काबिल', उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' और 'बाला' जैसी फिल्मों में काम किया। इस साल उनकी फिल्म 'गिन्नी वेड्स सन्नी' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है जिसमें वह विक्रांत मैसी के साथ नजर आई हैं। इन दिनों यामी धर्मशाला में फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग कर रही हैं जिसमें उनके अलावा सैफ अली खान, जैकलिन फर्नांडीज और अर्जुन कपूर नजर आएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
When Yami Gautam told his father the story of his first film 'Vicky Donor', this was his reaction

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: