Sana Khan पति के साथ निकलीं ड्राइव पर, बुर्का पहने तस्वीरें हुईं वायरल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sana Khan पति के साथ निकलीं ड्राइव पर, बुर्का पहने तस्वीरें हुईं वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं एक्ट्रेस सना खान इन दिनों अपने निकाह को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सना ने 20 नवंबर को गुजरात के रहने वाले मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह कर सभी को चौंका दिया। सोशल मीडिया पर उनकी निकाह की तस्वीरें काफी वायरल हुईं। सना अब शादी के बाद की लाइफ एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उनके पति उन्हें ड्राइव पर लेकर निकले। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज़ इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

मौलाना मुफ्ती ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है। इसमें उनके साथ सना नजर आ रही हैं और वो वीडियो शूट कर रही हैं। वीडियो में मुफ्ती कार ड्राइव कर रहे हैं। इस दौरान ने सना ने बुर्का पहना हुआ है। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।

sana_khan_1.jpg

इससे पहले सना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी सास ने उनके लिए बिरयानी बनाई है। सना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, सासु मां मेरे लिए बिरयानी बना रही हैं।

वहीं, अनस ने भी निकाह के बाद अपना इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया है और पहली पोस्ट सना के साथ शेयर की। सना के साथ निकाह की तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'और तुम अपने रब की कौन-कौन सी नेमतों को झुठलाओगे। मेरे जीवन में होने और इसे एक सुंदर यात्रा बनाने के लिए धन्यवाद, आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आशा है कि आप के साथ एक शांतिपूर्ण और आनंदमय जीवन होगा। हमेशा तुम्हारा। हैपिली मैरिड। अनस, सना।' साथ ही उन्होंने दिल वाले इमोजी भी बनाए। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके इस पोस्ट पर सना ने भी अपना रिएक्शन दिया है। सना ने कमेंट में दिल वाले इमोजी बनाए हैं।

sana_khan.jpg

बता दें कि सना ने कुछ वक्त पहले बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था। उन्होंने एक नोट में लिखा, "भाईयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के अहम मोड़ पर आपसे बात कर रही हूं। मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस दौरान मुझे हर की शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई। जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। लेकिन कुछ दिनों से मुझपर ये एहसास कब्जा जमाए हुए है कि इंसान के दुनिया में आने का मकशद क्या सिर्फ ये है कि वो दौलत और शोहरत कमाए? क्या उस पर ये फर्ज आयद नहीं होता कि वो अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजारे जो बे-आसरा और बेसहारा हैं?"

सना ने आगे लिखा था, मैं आज ये ऐलान करती हूं कि आज से मैं अपने शो-बिज की जिंदगी छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं। तमाम बहनों और भाईयों से दरख्वास्त है कि वो अब मुझे शो-बिज के किसी काम के लिए दावत न दें। बहुत-बहुत शुक्रिया।"


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: