Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

14 साल बाद फिल्म 'अपने' के सीक्वल में देओल फैमिली की 3 जनरेशंस, धर्मेंद्र बोले, "इसी दिन का इंतजार कर रहा था"


<-- ADVERTISEMENT -->




गुरुनानक जयंती के मौके पर देओल फैमिली की तरफ से उनके फैन्स के लिए एक अच्छी अनाउसमेंट आई है। सोशल मीडिया के जरिये उन्होंने बताया कि फिल्म 'अपने' के सीक्वल 'अपने 2' की तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म में देओल परिवार की 3 जनरेशन - धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और करण देओल एक साथ नजर आएंगे और धर्मेंद्र की मानें तो यही इस फिल्म की खासियत होगी।

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म दिवाली 2021 में रिलीज होगी।दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, धर्मेंद्र ने इस सीक्वल से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर की।

फिल्म में आज की जनरेशन के इमोशंस हम दिखाने की कोशिश करेंगे:

फिल्म 'अपने' लोगों को बहुत पसंद आई थी। फिल्म में दिखाए गया हर इमोशन से लोगों ने कनेक्ट किया और इसलिए हम इसका सीक्वल ला रहे है। इस फिल्म में आज की जनरेशन के इमोशंस हम दिखाने की कोशिश करेंगे। आज की ऑडियंस जो देखना चाहती हैं, वो इस फिल्म में नजर आएगा। इमोशंस तो कभी नहीं मरता, इस सीक्वल में भी इमोशंस होंगे लेकिन थ्रिल भी होगा। एक ऐसी कहानी हम लोगों के सामने ला रहे हैं जो पूरी तरह से अन-प्रिडिक्टेबल होगी। ऑडियंस कुछ और सोचेगी और स्क्रीन पर कुछ और हो जाएगा। मुझे यकीन है कि जो प्यार हमें पहली फिल्म में मिला वही इस सीक्वल में भी मिलेगा।

इस प्रोजेक्ट को लेकर मैं बहुत ही भावुक हूं:

मैंने अपने करियर में ना जाने कितनी फिल्म की हैं लेकिन 'अपने 2' मेरे लिए बहुत खास होगी। इस प्रोजेक्ट को लेकर मैं बहुत ही भावुक हूं क्योंकि इसमें देओल परिवार की 3 जनरेशन एक साथ एक स्क्रीन पर नजर आएंगी। बेटे सनी और बॉबी के साथ-साथ करण के साथ भी काम करूंगा जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। ऐसा लगता है मानो इसी दिन का इंतजार कर रहा था। सच कहूं तो अपने पोते करण के साथ काम करने की खुशी को शब्दों में नहीं बयान कर पाऊंगा। मैं दीवाना हो गया हूं (हंसते हुए)। करण मेरा पोता है, मुझे यकीन है वो जरूर कुछ कर दिखाएगा।

बॉक्सर की झलक दिखेंगी हालांकि इसकी कहानी पूरी तरह से अलग होंगी:

फिल्म के हर किरदार में बॉक्सर का खून है तो ऐसे में सीक्वल में बॉक्सर की झलक दिखेगी हालांकि इसकी कहानी पूरी तरह से अलग होगी। इसकी स्क्रिप्ट आज की पीढ़ी को ध्यान में रखकर लिखी गई है। फिलहाल हमने 'अपने 2' को अनाउंस करने का ही सोचा है। शूटिंग मार्च 2021 में शुरू होंगी और फिल्म दिवाली पर रिलीज होंगी।

2007 में रिलीज हुई थी 'अपने'

बता दें 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'अपने' में धर्मेंद्र ने एक बॉक्सर का किरदार निभाया था। वह अपने बेटों अंगद (सनी देओल) और करण (बॉबी देओल) को वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर बनाना चाहते थे। फिल्म में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी के अलावा शिल्पा शेट्टी, कटरीना कैफ, दिव्या दत्ता, किरण खेर, जावेद शेख, परवीन डबास, और आर्यन वैद्य जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में थे।

बेटी अहाना के जुड़वां बच्चे होने पर खुश हैं धर्मेंद्र

धर्मेंद्र की बेटी अहाना देओल ने हाल ही में जुड़वां बच्चियों को जन्म दिया है। इस पर धर्मेंद्र ने कहा, "बहुत खुशी है एक बार फिर से नाना बनने की। वो हमेशा से जुड़वां बच्चे चाहती थी और भगवान ने उसकी सुन ली (हंसते हुए) पूरा परिवार बहुत खुश है।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
apne 2: 14 years later, in the sequel of the film 'Apne', 3 generations of Deol family, Dharmendra said, "I was waiting for this day".

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: