अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आंखों में आंखे डाले नजर आये राजकुमार राव, पत्रलेखा ने शेयर की तस्वीर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आंखों में आंखे डाले नजर आये राजकुमार राव, पत्रलेखा ने शेयर की तस्वीर


<-- ADVERTISEMENT -->



अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आंखों में आंखे डाले नजर आये राजकुमार राव, पत्रलेखा ने शेयर की तस्वीर

ये तो हम सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस पत्रलेखा और एक्टर राजकुमार राव लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों को कई मौको पर साथ देखा गया है। आज तक किसी विवाद में दोनों का रिश्ता नहीं आया। कभी सुर्खियों में भी किसी विवाद का सामना दोनों ने नहीं किया। जब भी दोनों से जुड़ी कोई जानकारी सामने आयी है तो वो बस उनके काम से जुड़ी या फिर प्यार से जुड़ी। हाल ही में दोनों साथ में वेकेशन पर गये थे। वेकेशन से आने के बाद पत्रलेखा ने राजकुमार राव के साथ अपनी एक काफी रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। तस्वीर में आप दोनों को साथ में देख सकते हैं। 

बुधवार को पत्रलेखा ने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड राजकुमार राव के साथ एक तस्वीर साझा की और फोटो में युगल बहुत प्यारे लग रहे हैं। पत्रलेखा द्वारा साझा की गई तस्वीर उनकी पिछली छुट्टियों में से एक पर क्लिक की गई है।तस्वीर में राजकुमार राव और पत्रलेखा को एक दूसरे को देखते हुए देखा जा सकता है। 30 वर्षीय अभिनेत्री ने फोटो को कैप्शन दिया, "स्वीट नथिंग्स।"
 
 राजकुमार राव ने दिल के इमोटिकॉन्स के साथ फोटो पर टिप्पणी की। बहने आकांक्षा रंजन कपूर और अनुष्का रंजन ने भी फोटो पर टिप्पणी की। फोटो को एकता कपूर, विद्या बालन, अथिया शेट्टी, हुमा कुरैशी, हिना खान, तासेन पन्नू, नीना गुप्ता, फराह खान और कृति सनोन ने पसंद किया है। बाद में राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह तस्वीर पोस्ट की।
 
पत्रलेखा और राजकुमार राव पिछले कुछ समय से डेट कर रहे हैं और अक्सर आउटिंग और डिनर पर एक साथ पापाराज़ी द्वारा फोटो में क्लिक हो जाते है। पत्रलेखा के साथ अक्सर राजकुमार दिखाई देते हैं। इस साल अगस्त में राजकुमार के जन्मदिन पर उन्होंने उनकी एक खूबसूरत तस्वीर भी पोस्ट की थी।
 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: