फोटोशूट के लिए Jacqueline Fernandez हुईं टॉपलेस, लोगों ने ट्रोल करते हुए बोला- कपड़े चोरी हो गए - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फोटोशूट के लिए Jacqueline Fernandez हुईं टॉपलेस, लोगों ने ट्रोल करते हुए बोला- कपड़े चोरी हो गए


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों जैकलीन फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग में बिजी हैं। जिसका शूट धर्मशाला में चल रहा है। वो अक्सर ही फिल्म की कास्ट के साथ पोस्ट करती रहती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गईं। दरअसल, जैकलीन ने बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है जिसे देख उनके फैंस हैरान हो गए। कई यूजर्स उन्हें टॉपलेस देखकर ट्रोल (Troll) भी करने लगे। जैकलीन के ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

jacy.png

जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर टॉपलेस तस्वीर साझा की है। फोटो में जैकलीन एक कैप से अपनी बॉडी को छिपा रही हैं। अपनी इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पर कैप्शन में जैकलीन ने लिखा- बहुत बहुत दूर। जैकलीन की ये फोटो देखकर जहां उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं वहीं ट्रोलर्स मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- देखा अपनी लापरवाही का नतीजा.. हो गए ना कपड़े चोरी। तो दूसरे यूजर ने लिखा- कपड़े कहां गए। एक ने तो ये तक लिख दिया- बहन कपड़े के पैसे मेरे से ले लेना।

4786dc7a-6012-4acc-ae3c-b38e7fbb6842.jpg

जैकलीन की फोटो पर लगातार जमकर कमेंट्स आ रहे हैं। उनकी इस बोल्ड तस्वीर से इंटरनेट पर खलबली मच गई है। इससे पहले जैकलीन ने अपने मेकअप रूम से कुछ तस्वीरें साझा की थीं। बता दें कि फिल्म भूत पुलिस में जैकलीन फर्नांडिस के अलावा सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर भी नजर आएंगे। सैफ के साथ करीना कपूर खान और तैमूर अली खान भी धर्मशाला में इंजॉए कर रहे हैं। वहीं अर्जुन कपूर का साथ देने मलाइका अरोड़ा भी कुछ दिनों पहले उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने पहुंची थीं। सभी की एक साथ तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। करीना इस वक्त अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी इंजॉए कर रही हैं और खूब बढ़िया टाइम स्पेंड कर रही हैं।

8cbca969-0d51-4a5d-80e4-f104b2474b76.jpg

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: