32 करोड़ में नया फ्लैट खरीदकर रणबीर कपूर की पड़ोसन बनीं अलिया, पहले से हैं दो घरों की मालकिन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

32 करोड़ में नया फ्लैट खरीदकर रणबीर कपूर की पड़ोसन बनीं अलिया, पहले से हैं दो घरों की मालकिन


<-- ADVERTISEMENT -->



आलिया भट्ट ने मुंबई में नया घर खरीदा है। रिपोर्ट्स की मानें तो 2460 वर्गफीट में फैला एक्ट्रेस का यह नया फ्लैट बांद्रा के उसी अपार्टमेंट में हैं, जहां उनके ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का बेचलर फ्लैट है। बताया जा रहा है कि वास्तु पाली हिल कॉम्प्लेक्स के 7वें फ्लोर पर रणबीर रहते हैं। आलिया ने इसी कॉम्प्लेक्स के 5वें फ्लोर पर फ्लैट खरीदा है, जिसकी कीमत करीब 32 करोड़ रुपए है।

रणबीर के पैतृक घर के करीब आलिया का फ्लैट

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया का फ्लैट रणबीर के पैतृक घर कृष्णा राज के नजदीक है। इसी रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आलिया ने अपने फ्लैट की इंटीरियर डिजाइनिंग का काम गौरी खान को सौंपा है, जिन्होंने 2016 में रणबीर कपूर के बेचलर पैड का इंटीरियर डिजाइन किया था।

हाल ही में दिवाली के मौके पर भट्ट फैमिली ने आलिया के इस फ्लैट पर हवन किया था, जिसमें कुछ क्लोज फ्रेंड्स के साथ करन जौहर, अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर भी शामिल हुए थे।

पहले से ही दो घरों की मालकिन हैं आलिया

आलिया भट्ट पहले से ही दो घरों की मालकिन हैं। उनका एक घर लंदन के कोवेंट गार्डन में हैं। वहीं, दूसरा घर मुंबई के जुहू में है, जिसे वे अपनी बहन शाहीन के साथ शेयर करती हैं।

इसी साल फरवरी में एक इंटरव्यू के दौरान अपने पहले घर के बारे में बताते हुए आलिया ने कहा था, "मुंबई (जुहू) स्थित मेरा घर मेरी पहली प्रॉपर्टी है।" रिपोर्ट की मानें तो यह घर आलिया ने 13.11 करोड़ रुपए में खरीदा था।

इसी इंटरव्यू में उन्होंने अपने लंदन वाले घर के बारे में भी बताया था। उनके मुताबिक, जब बचपन में वे फैमिली के साथ हॉलिडे के लिए लंदन जाती थीं, तब वे वहां अपने घर का सपना देखती थीं। आलिया ने कहा था, "लंदन में घर खरीदने के मेरा सपना था, जो 2018 में पूरा हो गया। यह कोवेंट गार्डन में है और मेरी बहन कभी-कभी वहां रहती है।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Alia Bhatt bought new flat in Mumbai in the neighbourhood of Ranbir Kapoor

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: