Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मिर्जापुर 2 एक्टर प्रियांशु पैन्युली, नेहा कक्कड़ से लेकर राणा दग्गुबती समेत, इन सितारों ने कोरोना के बीच लिए सात फेरे


<-- ADVERTISEMENT -->




कोरोना महामारी ने जहां एक तरफ पूरी दुनिया को थाम दिया था वहीं कुछ सेलेब्स का प्यार महामारी के बीच भी मुकम्मल हो गया। कई सेलेब्स ने लॉकडाउन के बीच शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया है जिसमें कुछ सिंगर्स, टीवी एक्टर और बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं। आइए देखते हैं किन सितारों ने कोरोना के बीच लिए सात फेरे-

प्रियांशु पैन्युली- वंदना जोशी- मिर्जापुर 2 में रॉबिन के बेहतरीन किरदार से सबको इंप्रेस करने वाले प्रियांशु पैन्युली ने गर्लफ्रेंड वंदना जोशी से 27 नवम्बर को शादी कर ली है। दोनों साल की शुरुआत में ही शादी करने का फैसला कर चुके थे लेकिन पहले डेट्स और बाद में लॉकडाउन के चलते शादी पोस्टपोन होती रही। एक लंबे इंतजार के बाद दोनों ने देहरादून में परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों की मौजूदगी में शादी की है। शादी के बाद दोनों दिसम्बर में मुंबई में रिसेप्शन रखेंगे।

शहीर शेख- रुचिका कपूर- कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और ये रिश्ते हैं प्यार के एक्टर शाहीर शेख ने 28 नवम्बर को गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर ने मुंबई में कोर्ट मैरिज की है। दोनों की कोर्ट मैरिज काफी आम थी जिसमें शहीर की ऑनस्क्रीन मां सुप्रिया पिलगांवकर शामिल हुई थीं। शादी के बाद शाहीर अपने होम टाउन जम्मू रवाना हुए हैं जहां उनकी शादी का जश्न होने वाला है वहीं रुचिका के घर के फंक्शन बाद में होने वाले हैं। कोर्ट मैरिज के बाद दोनों 2021 के जून में ट्रेडिशनल वेडिंग सेरेमनी करेंगे।

##

सना खान- मुफ्ती असद सईद- धर्म की राह पर चलने के लिए एक्टिंग करियर को हमेशा के लिए अलविदा कहने वाली सना खान ने 20 नवम्बर को शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया। फॉर्मर एक्ट्रेस ने गुजरात के मुफ्ती और बिजनेसमैन असद सईद से शादी की है। ये एक सीक्रेट वेडिंग थी जिसकी जानकारी बाद में खुद सना ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

##

नेहा कक्कड़- रोहन प्रीत सिंह- पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को दिल्ली में राइजिंग स्टार फेम रोहन प्रीत सिंह से शादी कर ली है। शादी के कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस का गाना नेहू दा व्याह रिलीज हुआ था। फैंस को लगा शादी की खबर महज प्रमोशनल स्टंट हैं हालांकि एक्ट्रेस ने वाकई 20 अक्टूबर को रोका और 24 अक्टूबर को शादी कर ली। दिल्ली के गुरुद्वारे में हुई आनंद कारज की रस्म के बाद इसी शाम एक शानदार पार्टी रखी गई थी।

##

काजल अग्रवाल- गौतम किचलू- काजल अग्रवाल ने 6 अक्टूबर को सोशल मीडिया के जरिए जल्द शादी करने की जानकारी देकर हर किसी को हैरान कर दिया। एक्ट्रेस ने 30 अक्टूबर को मुंबई में गौतम किचलू से शादी की थी जो एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। इस छोटी सी प्राइवेट सेरेमनी में महज परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। काजल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

##

ताहेर शब्बीर- अक्षिता गांधी- नाम शबाना फेम एक्टर ताहेर शब्बीर ने 5 अक्टूबर को गर्लफ्रेंड अक्षिता गांधी से शादी कर ली है। दोनों एक लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे जिसके बाद कोरोना के बीच अगस्त में दोनों ने सगाई की थी। ताहेर ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को शादी की खुशखबरी दी थी।

##

राणा दग्गुबती- मिहिका बजाज- बाहुबली के भल्लालदेव राणा दग्गुबती ने 8 अगस्त 2020 को मंगेतर मिहिका बजाज से शादी कर ली है। दोनों की वेडिंग सेरेमनी और शादी की तमाम रस्में हैदराबाद में हुई थीं। इस कोरोना वाली शादी में शामिल होने के लिए सभी मेहमानों और दोस्तों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था।

##

बलराज सयाल- दिप्ती तुली- पॉपुलर कॉमेडियन और खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा रह चुके बलराज सयाल ने गर्लफ्रेंड दीप्ति तुली से 7 अगस्त को सीक्रेट वेडिंग की। दोनों की शादी जलांधर, पंजाब में हुई थी जिसके बाद एक्टर ने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया था। दीप्ती एक म्यूजिशियन हैं जिनसे बलराज की पहली मुलाकात चंडीगढ़ के एक स्टेज शो के दौरान हुई थी।

नीति टेलर- परीक्षित बावा- टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने 13 अगस्त को परिक्षित बावा से गुडगांव में शादी की है। शादी गुरुद्वारे में हुई थी जिसमें महज परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। नीति और परीक्षित स्कूल-मेट्स थे। दोनों ने कुछ ही महीने पहले एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। नीति की मेहंदी और हल्दी की रस्में उनके घर में ही हुई थीं जिनकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं।

##

निखिल सिद्धार्थ- पल्लवी वर्मा- तेलुगू एक्टर निखिल सिद्धार्थ ने 3 फरवरी 2020 को अपनी गर्लफ्रेंड डॉ पल्लवी वर्मा के साथ एंगेजमेंट की अनाउंसमेंट की थी। इसके बाद दोनों ने 14 मई को ट्रेडिशनल सेरेमनी में हैदराबाद में शादी की थी। शादी में कोरोना से जुड़ी गाइडलाइन फॉलो करते हुए महज गिनती के लोगों को बुलाया गया था।

##

नितिन रेड्डी- शालिनी कंदुकुरी- तेलुगू एक्टर नितिन ने 26 जुलाई को शालिनी कंदुकुरी से ट्रेडिशन सेरेमनी में शादी कर ली है। इस सेरेमनी में महज करीबी परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। सेरेमनी में ग्रेंड एंट्री लेते हुए कपल ने कोरोना महामारी का ध्यान रखते हुए मास्क भी पहना था।

पूनम पांडे- सैम बॉम्बे- बोल्ड अदाओं से चर्चा में रहने वाली पूनम पांडे ने 1 सितम्बर को ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया। शादी के तुरंत बाद न्यूली-वेड कपल हनीमून के लिए गोवा रवाना हुए थे। शादी के महज 10 दिनों बाद ही पूनम और सैम में जमकर झगड़ा हुआ जिसके बाद एक्ट्रेस ने गोवा के एक पुलिस स्टेशन में सैम के खिलाफ उनके साथ मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। बाद में दोनों के बीच सुलह हो गई और एक्ट्रेस ने केस वापस ले लिया।

##

नताशा स्तानकोविक- हार्दिक पांड्या- फिल्म जीरो और डीजे वाले बाबू सॉन्ग में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नताशा ने इस साल क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी कर ली है। हार्दिक ने 1 जनवरी को नताशा को प्रपोज किया था जिसके बाद दोनों ने सगाई की अनाउंसमेंट की थी। 31 मई को हार्दिक और नताशा ने पैरेंट्स बनने की खुशी साझा करते हुए अपनी शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। दोनों ने ट्रेडिशनल रीति रिवाजों को फॉलो करते हुए सीक्रेट शादी की थी।

##

पूजा बनर्जी- कुणाल वर्मा- पिछले 9 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे कुणाल वर्मा और पूजा बनर्जी ने लॉकडाउन के बीच 15 अप्रैल को शादी कर ली है। दोनों की सगाई साल 2017 में हुई थी जिसके बाद वर्क कमिटमेंट के चलते दोनों की शादी पोस्टपोन होती रही। 15 अप्रैल को दोनों ग्रैंड सेरेमनी में शादी करने वाले थे लेकिन लॉकडाउन के चलते दोनों ने बंगाली रीति रिवाज फॉलो करते हुए एक आम शादी की। शादी के लिए जमा किए गए पैसों को दोनों ने पीएम केयर फंड में डोनेट किया था।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
From Mirzapur 2 actors Priyanshu, Neha Kakkar to Rana Daggubati-Miheeka, these stars tied note between Corona

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: