Imran Khan ने एक्टिंग को कहा अलविदा, अलग रह रहीं पत्नी बोलीं- ड्रिंकिंग में डूबने के बजाए परिस्थिति का सामना करना चाहिए - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Imran Khan ने एक्टिंग को कहा अलविदा, अलग रह रहीं पत्नी बोलीं- ड्रिंकिंग में डूबने के बजाए परिस्थिति का सामना करना चाहिए


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इमरान खान लंबे वक्त से बड़े परदे से गायब थे। एक तरफ जहां उनके फैंस उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे थे तो वहीं, दूसरी तरफ खबर आई कि इमरान ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला लिया है। ये जानकारी इमरान के करीबी दोस्त और एक्टर अक्षय ओबरॉय ने एक मीडिया हाउस को दी थी। लेकिन ये बात भी किसी से नहीं छिपी है कि इमरान की शादीशुदा जिंदगी भी काफी वक्त से मुश्किलों से गुजर रही है। उनकी पत्नी अवंतिका तकरीबन डेढ़ साल से उनसे अलग रह रही हैं।

इमरान और अवंतिका का तलाक नहीं हुआ है लेकिन दोनों अब एक साथ नहीं रहते हैं। पिछले दो साल से दोनों की शादी में तनाव की खबरें आ रही हैं। पिछले साल मई में अवंतिका इमरान का घर छोड़कर अपने माता-पिता के साथ रहने चली गई थीं। अपने साथ वह अपनी बेटी इमारा को भी ले गई थीं। दोनों के परिवारों ने सुलह कराने की कोशिश की लेकिन लगता है कि दोनों अभी किसी भी फैसले पर नहीं आ सके हैं।

अब हाल ही में अवंतिका ने एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ''मैं हील कर रही हूं। स्मोकिंग-ड्रिंकिंग में डूबने के बजाए, खाने-सोने और परेशान होने के बजाए और परिस्थिति से भागने के बजाए उसका सामना कीजिए। हीलिंग फीलिंग से ही संभव है।'' उनके इस पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये उन्होंने इमरान खान के लिए शेयर किया है।

imran_khan_wife.jpg

वहीं, इससे पहले अवंतिका ने शादी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। इसमें लिखा था, 'शादी कठिन है, तलाक कठिन है, आप अपना कठिन रास्ता चुनिए। मोटापा कठिन है। फिट बने रहना भी कठिन है। आप अपना कठिन रास्ता चुनिए। कर्ज से लदे रहना कठिन है। फाइनेंशियली मजबूत रहना कठिन है। आप अपना कठिन रास्ता चुनिए। कम्युनिकेशन रखना कठिन है। कम्युनिकेशन ना रखना कठिन है। आप अपना कठिन रास्ता चुनिए। जिंदगी कभी आसान नहीं है। यह हमेशा कठिन है। लेकिन हमें अपना कठिन रास्ता चुनना है। समझदारी से चुनाव करें।''


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: