Sana Khan के लिए पति अनस सैयद ने सोशल मीडिया पर जताया प्यार, कहा- हमेशा तुम्हारा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sana Khan के लिए पति अनस सैयद ने सोशल मीडिया पर जताया प्यार, कहा- हमेशा तुम्हारा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: एक्ट्रेस सना खान ने कुछ वक्त पहले बॉलीवुड से हमेशा के लिए दूरी बना ली। उन्होंने अपने एक लंबे चौड़े पोस्ट के जरिए ऐलान किया था कि वह अब धर्म की राह पर चलेंगी। लेकिन फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने के बाद भी सना अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी से सभी को चौंका दिया था। सना खान ने गुजरात के रहने वाले मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह किया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुईं। अब सना के पति अनस ने भी इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बना लिया है। जिसके बाद उन्होंने सबसे पहला पोस्ट सना के साथ शेयर किया है।

प्यार का इजहार

अनस ने सना के साथ निकाह की तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'और तुम अपने रब की कौन-कौन सी नेमतों को झुठलाओगे। मेरे जीवन में होने और इसे एक सुंदर यात्रा बनाने के लिए धन्यवाद, आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आशा है कि आप के साथ एक शांतिपूर्ण और आनंदमय जीवन होगा। हमेशा तुम्हारा। हैपिली मैरिड। अनस, सना।' साथ ही उन्होंने दिल वाले इमोजी भी बनाए। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके इस पोस्ट पर सना ने भी अपना रिएक्शन दिया है। सना ने कमेंट में दिल वाले इमोजी बनाए हैं।

sana_khan.jpg

वहीं, हाल ही में सना ने अपनी मेहंदी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं। तस्वीरों में सना खान पिंक ऑरेंज कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर की मैचिंग ज्वैलरी पहन रखी है। तस्वीरों में सना काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनके चेहरे से नजर हटाना मुश्किल है। सना की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

sana_khan_mehendi_ceremony.jpg

अल्लाह के लिए किया निकाह

बता दें कि सना खान ने अनस सैयद के साथ निकाह किया था। पति के साथ तस्वीर शेयर कर सना ने लिखा, ''अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाए।'' जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस ने उन्हें बधाई दी। बतातें चलें कि कुछ वक्त पहले ही सना ने फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा के अलविदा कहा है। उन्होंने धर्म की राह पर चलने का फैसला लिया था। लेकिन अब सना अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: