Asif Basra: अनुराग कश्यप की फिल्म से मशहूर हुए थे आसिफ बसरा, थियेटर से शुरू किया था करियर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Asif Basra: अनुराग कश्यप की फिल्म से मशहूर हुए थे आसिफ बसरा, थियेटर से शुरू किया था करियर

Asif Basra: अनुराग कश्यप की फिल्म से मशहूर हुए थे आसिफ बसरा, थियेटर से शुरू किया था करियर

<-- ADVERTISEMENT -->



Asif Basra Suicide: साल 2020 हिंदी सिनेमा के लिए बेहद खराब रहा है। इस साल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने अपने कई शानदार कलाकारों को हमेशा के लिए खो दिया। अब बॉलीवुड से एक और बुरी खबर सामने आई है। ब्लैक फ्राइडे, जब वी मेट और हिचकी सहित कई शानदार फिल्मों में अभिनय करने वाले अभिनेता आसिफ बसरा ने आत्महत्या कर ली है।

Asif Basra: अनुराग कश्यप की फिल्म से मशहूर हुए थे आसिफ बसरा

आसिफ बसरा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है। उन्होंने फिल्मों में हमेशा सह कलाकार की भूमिका अदा की थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी। आसिफ बसरा पहली बार जी टीवी के सीरियल 'वो' में नजर आए थे। यह सीरियल साल 1998 में आया था। इसके बाद उन्हें मिलिंद सोमन की फिल्म रूल्स प्यार का सुपरहिट फॉर्मूला में देखा गया था। 

बॉलीवुड में आसिफ बसरा को असली पहचान अनुराग कश्यप की फिल्म 'ब्लैक फ्राइडे' से मिली थी। यह फिल्म साल 2004 में आई थी। इस फिल्म में आसिफ बसरा के किरदार का नाम शहनवाज कुरैशी था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके बाद आसिफ बसरा को बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में देखा गया। उन्होंने फिल्म में छोटे से लेकर बड़े किरदार किए। 

आसिफ बसरा के अभिनय की तारीफ साल 2010 में आई फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में भी की गई थी। इस फिल्म में उन्होंने इमरान हाशमी के पिता का किरदार निभाया था। आसिफ बसरा ने अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज पाताल लोक में भी काम किया था। उन्होंने आखिरी बार हॉटस्टार की वेब सीरीज होस्टेजेस में काम किया था।

आपको बता दें कि आसिफ बसरा ने अपने पालतू कुत्ते की बेल्ट से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला के मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे के पास आत्महत्या की है। इस बात की जानकारी कांगड़ा जिले के एसपी विमुक्त रंजन ने दी है। हालांकि उन्होंने यह कदम क्यों उठाया इसके अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: