प्रभास की राह पर तेलुगु सुपरस्टार बेलमकोंडा, राजमौली की फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में एंट्री! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रभास की राह पर तेलुगु सुपरस्टार बेलमकोंडा, राजमौली की फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में एंट्री!


<-- ADVERTISEMENT -->



सिनेमा के बाहुबली प्रभास और निर्देशक एसएस राजामौली को अंतरराष्ट्रीय पहचान तब मिली जब बाहुबली सीरीज ने देश की सीमाओं को पार कर दुनिया भर में ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई।प्रभास और एसएस राजामौली की जोड़ी हिट रही। ये पहली बार नहीं था कि ये दोनों साथ काम कर रहे हों बाहुबली से पहले, सफल जोड़ी ने पहली बार फिल्म छत्रपति के लिए हाथ मिलाया, जो 2015 में रिलीज़ हुई।

इसे भी पढ़ें: मिर्जापुर के रॉबिन प्रियांशु पेनयुली ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे, देखें पहाड़ी शादी की तस्वीरें   

 फिल्म टॉलीवुड में एक स्लीपर हिट बन गई और इसे दर्शकों और समीक्षकों द्वारा समान रूप से पसंद किया गया। 27 नवंबर को, यह घोषणा की गई कि फिल्म छत्रपति को हिंदी में तेलुगु नायक बेलमकोंडा साई श्रीनिवास के साथ बनाया जाएगा। यानी की फिल्म छत्रपति से बेलमकोंडा साई श्रीनिवास की बॉलीवुड एंट्री होने जा रही है। 

इसे भी पढ़ें: 26/11 के हीरो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर बन रही फिल्म, महेश बाबू ने शेयर की वीडियो  

 छत्रपति का हिंदी संस्करण वीवी विनायक द्वारा निर्देशित किया जाएगा। पेन स्टूडियोज के बैनर में फिल्म छत्रपति का हिंदी रीमेक के रूप में निर्माण किया जाएगा। निर्देशक एसएस राजामौली की छत्रपति प्रभास, श्रिया सरन, शफी और अनुभवी अभिनेत्री भानुप्रिया के साथ मुख्य भूमिकाओं में एक एक्शन ड्रामा है। छत्रपति की कहानी राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी गई थी और लोकप्रिय निर्माता एएम रत्नम द्वारा लिखे गए संवाद थे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: