शेमारू टीवी के साथ करें सुख, समृद्धि और सौभाग्य का स्वागत, पढ़िए रिपोर्ट… - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शेमारू टीवी के साथ करें सुख, समृद्धि और सौभाग्य का स्वागत, पढ़िए रिपोर्ट…

शेमारू टीवी के साथ करें सुख, समृद्धि और सौभाग्य का स्वागत, पढ़िए रिपोर्ट…

<-- ADVERTISEMENT -->



शेमारू टीवी के साथ करें सुख
मनोरंजन की दुनिया में चमकते सितारे की तरह उदित होने वाले Shemaroo TV ने कुछ ही समय में दर्शकों के दिलों में अपनी एक ख़ास जगह बना ली है. त्योहारों की रौनक के साथ ही ख़ुशियां आपके चौखट पर भी दस्तक दे रही हैं. ख़ुशियों की फुलझड़ियां और प्यार की मिठास लेकर आया है रौशनी का त्यौहार. दिवाली की रौशनी से आपके जीवन को और भी जगमगाने के लिए शेमारू टीवी लेकर आ रहा है बहुत कुछ नया और धमाकेदार.

दर्शकों की भारी डिमांड को देखते हुए Shemaroo TV लेकर आया है “महाएपिसोड” के रूप में मनोरंजन का महा खज़ाना, जहां “महा शुक्रवार” और “महा मंगलवार” जैसे “महाएपिसोड्स”की भी शुरुआत की गई है, ताकि दर्शक कर सकें अपने फेवरेट शोज़ को और भी ज़्यादा एंजॉय. इतना ही नहीं हाल ही में चैनल ने आपके पसंदीदा किरदारों को दोबारा खुलकर जीने के लिए ‘कहानी अब तक’ का भी ख़ास सेक्शन चलाया है.

लॉकडाउन के दौरान Shemaroo TV ने दर्शकों को मनोरंजन के साथ-साथ बेहतरीन इनाम जीतने के भी कई सुनहरे मौके दिए. “ महाउपहार” कॉन्टेस्ट में जहां 48 लकी विजेताओं को सोने के सिक्के बांटे गए, वहीं “बम्पर बरसात” कॉन्टेस्ट में 10 लकी विजेताओं को होंडा ऐक्टिवा और 30 को केनस्टार मिक्सर ग्राइंडर बांटे गए. अक्टूबर महीने “देखो गीत होगी जीत” कॉन्टेस्ट के दौरान भी शेमारू टीवी ने 5 लकी विजेताओं को उषा सिलाई मशीन और 25 ख़ुशनसीब लोगों को एफबीबी के शॉपिंग वाउचर्स से निहाल कर दिया. इस दिवाली भी शेमारू टीवी लेकर आ रहा है कुछ दमदार और धमाकेदार.

ख़ुशियोंवाली यह दिवाली Shemaroo TV के दर्शकों के लिए होगी बोनसवाली दिवाली, क्योंकि इस बार बोनस के तौर पर आपके पास हैं शेमारू टीवी के बेहद लोकप्रिय शोज़, एक से बढ़कर एक कॉन्टेस्ट, जो आपके और आपके परिवार के लिए लेकर आते हैं सुख और समृद्धि का अनुपम ख़ज़ाना. तो देखते रहिए शेमारू टीवी इस दिवाली और आप भी बने रहिए सौभाग्यशाली.

Shemaroo TV के साथ जुड़े रहने के लिए और अपने सुझाव अथवा शुभ कामनाये भेजते रहने के लिए, हमे मैसेज करे

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: