Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पायल को मिला भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवॉर्ड, ट्रोलर्स ने पूछा- किस लिए मिला, तुम्हें सिर्फ अनुराग कश्यप के बाद से जानते हैं


<-- ADVERTISEMENT -->




पायल घोष, वो नाम हैं जो सितंबर में उस वक्त सामने आया था जब उन्होंने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए FIR की थी। बाद में वे रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया A में पहुंच गईं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए यह खबर साझा करते हुए बताया कि उन्हें भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवॉर्ड मिला है। इसके बाद लोगों ने बधाई देने की जगह उन्हें ट्रोल कर दिया।

पायल ने लिखा बहुत खुश हूं
पायल ने सोशल मीडिया पर अवॉर्ड की फोटो शेयर करते हुए लिखा- अवॉर्ड पाकर बहुत खुशी हुई। मैं 26 नवंबर संविधान दिवस के दिन हुई अवॉर्ड सेरेमनी में नहीं जा सकी थी। हार्ड वर्क को लम्बा रास्ता चलना पड़ता है और मैं चाहती हूं युवा भी इस चीज को मानें। इस तरह के पल मुझे विनम्र बनाते हैं।

ट्रोलर्स ने पूछा आखिर मिला किस लिए
भले ही पायल ने अपनी खुशी जाहिर की हो, लेकिन उन्हें ट्रोलर्स के सवालों का सामना करना पड़ा। एक यूजर ने पूछ ही लिया कि आखिर किस लिए मिला है हम तो तुमको सिर्फ अनुराग कश्यप के बाद जानते हैं। वहीं एक और यूजर ने सवाल किया- किस खुशी में ? एक और यूजर ने लिखा- उन्होंने बेशर्मी से दिया। इसका मतलब ये नहीं है आप भी बेशर्मी से ले लो।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Payal ghosh received Bharat Ratna Dr. Ambedkar Award trollers asked what for

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: