Kangana Ranaut ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली को किया याद, जानिए क्या कहा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Kangana Ranaut ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली को किया याद, जानिए क्या कहा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल कारणों से चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। अब कंगना ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली को लेकर कुछ ऐसा कहा कि हर तरफ उसी की चर्चा हो रही है।

दरअसल, कंगना का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार के हाथों उन्हें जो जिल्लत, बदनामी और शोषण का सामना करना पड़ा है। उसके आगे उन्हें आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन जैसे लोग भले इंसान लगने लगे हैं। कंगना ने यह ट्वीट मुंबई की मेयर किशोरी पेंढणेकर के बयान के बाद किया है, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस के लिए 'नटी' और 'दो टेक की' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था।

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, "पिछले कुछ महीनों में मैंने महाराष्ट्र सरकार के हाथों इतने लीगल केस, गालियां, बेइज्जती, बदनामी झेली है कि बॉलीवुड माफिया और आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन जैसे लोग भले इंसान लगने लगे हैं। मैं सोचती हूं कि मेरे बारे में ऐसा क्या है जो लोगों को इतना परेशान करता है। कंगना के इस ट्वीट पर बहुत सारे लोगों ने उनका समर्थन किया है। ओंकार चौधरी नाम के यूजर ने लिखा, 'एक अकेली नारी... दाऊद सरकार पर भारी।' वहीं, एक यूजर ने लिखा, 'वे सभी लोग चिड़ गए हैं क्योंकि उन्होंने आपको चुप कराने के लिए पूरी कोशिश की। वो हैरान रह गए हैं कि एक अकेली लड़की इतने सारे लोगों के खिलाफ है और अभी भी जी रही है और कामयाब हो रही है।'

दरअसल, बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के ऑफिर पर BMC द्वारा की गई कार्रवाई को गलत ठहराया। साथ ही बीएमसी के अवैध निर्माण के खिलाफ जारी किए गए नोटिस को भी खारिज कर दिया।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: