Drugs Case में गिरफ्तार हुए करण जौहर की कंपनी के पूर्व प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को मिली जमानत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Drugs Case में गिरफ्तार हुए करण जौहर की कंपनी के पूर्व प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को मिली जमानत


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व एग्जीक्यूटिव प्रोडयूसर क्षितिज रवि प्रसाद को गुरुवार को 50 हजार के मुचलके पर जमानत दे दी गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 26 सितंबर को क्षितिज को गिरफ्तार किया था। लेकिन क्षितिज को अपना पासपोर्ट पुलिस स्टेशन में जमा करवाना होगा।

क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने ड्रग्स मामले की जांच में गिरफ्तार किया था। एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, क्षितिज रवि प्रसाद को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने 50, 000 के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है। साथ ही उनका पासपोर्ट जमा कर लिया गया है।

Bharti Singh को ट्रोल करने वाले शख्स को कपिल शर्मा ने लगाई लताड़, कहा- पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे

एनसीबी अधिकारियों पर आरोप

क्षितिज के घर पर एनसीबी ने छापेमारी की थी। जिसमें उनके घर से थोड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई थी। हालांकि उनकी पत्नी ने एनसीबी के अधिकारियों पर आरोप लगाया था उन्हें घर की बालकनी से जले हुए सिगरेट के अलावा कुछ नहीं मिला था। लेकिन फिर भी क्षितिज को एक रात के लिए एजेंसी के ऑफिस में रखा गया था। इसके बाद क्षितिज ने एनसीबी अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उनपर अभिनेता डीनो मोरया, अर्जुन रामपाल और रणवीर कपूर का नाम लेने के लिए दवाब बना रहे थे। उन्होंने अधिकारियों पर बदसलूकी करने का आरोप भी लगाया।

ट्रोलर्स ने कहा था अर्नब गोस्वामी का मजाक उड़ाने के कारण हुई बेटे की मौत, राजीव निगम ने दिया करारा जवाब

करण जौहर की सफाई

ड्रग्स केस में क्षितिज का नाम आने के बाद करण जौहर भी लोगों के निशाने पर आ गए थे। जिसके बाद उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी कर अपनी सफाई पेश की थी। करण ने कहा था कि न तो वो ड्रग्स का सेवन करते हैं और न ही इसे प्रमोट करते हैं। उनके, उनके परिवार, दोस्तों और धर्मा प्रोडक्शन के बारे में जो भी बातें की जा रही हैं, वो सारी बकवास हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि वह क्षितिज को पर्सनली नहीं जानते हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: