Sana Khan ने पति अनस के लिए किया प्यार का इजहार, कहा- कभी नहीं सोचा था हलाल प्यार इतना... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sana Khan ने पति अनस के लिए किया प्यार का इजहार, कहा- कभी नहीं सोचा था हलाल प्यार इतना...


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: 'बिग बॉस 7' फेम सना खान इन दिनों अपने निकाह को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सना ने 20 नवंबर को गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह किया। इसके बाद से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। अब हाल ही में सना ने पहली बार अपने पति अनस के लिए प्यार का इजहार किया है।

हर हलाल कामों में बरकत है

दरअसल, सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति अनस के साथ तस्वीर शेयर की। उसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि हलाल प्यार इतना खूबसूरत होगा जब तक कि मैंने तुमसे शादी नहीं की थी। हर हलाल कामों में बरकत है। शादी को 1 हफ्ता भी हो गया।' उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसके साथ ही उनके इस पोस्ट पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

sana_khan_1_1.jpg

इन दिनों सना खान अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। वह ससुराल वालों से खूब प्यार पा रही हैं। कुछ वक्त पहले सना ने वीडियो शेयर कर बताया था कि उनकी सास ने उनके लिए बिरयानी बनाई है। इसके अलावा सना हाल ही में अपने पति के साथ ड्राइव पर निकली थीं। इस दौरान उन्होंने बुर्का पहना हुआ था। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी।

बता दें कि सिर्फ सना ही नहीं बल्कि उनके शौहर ने भी सोशल मीडिया पर उनके लिए प्यार का इजहार किया था। दरअसल, निकाह के बाद अनस ने भी इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया। जिसके बाद उन्होंने अपनी पहली पोस्ट सना के साथ शेयर की। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'और तुम अपने रब की कौन-कौन सी नेमतों को झुठलाओगे। मेरे जीवन में होने और इसे एक सुंदर यात्रा बनाने के लिए धन्यवाद, आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आशा है कि आप के साथ एक शांतिपूर्ण और आनंदमय जीवन होगा। हमेशा तुम्हारा। हैपिली मैरिड। अनस, सना।'

sana_khan.jpg

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: