भोजपुरी फिल्म की बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर की कुछ खास तस्वीरें, आप भी देखें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भोजपुरी फिल्म की बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर की कुछ खास तस्वीरें, आप भी देखें

भोजपुरी फिल्म की बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर की कुछ खास तस्वीरें, आप भी देखें

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 10 से लोकप्रिय होने वाली कंटेस्टेंट और भोजपुरी फिल्म की टॉप एक्ट्रेस मोनालिसा यानी अंतरा विश्वास आजकल अपने नए अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. लेकिन अपने फैंस के लिए वे अक्सर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं. ऐसे ही कुछ चुनिंदा फोटो मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आजकल काफी वायरल हो रहा है.





हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोनालिसा का जन्म 21 नवंबर 1982 को कोलकाता के बंगाली हिंदू परिवार में हुआ था. और हम आपको बता दें की कि इनका में अंतर विश्वास है, लेकिन फिल्मों में आने के बाद इन्हें मोनालिसा के नाम से जाना जाने लगा. मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा बंगाली उड़िया तमिल कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी अच्छे काम किए हैं.



भोजपुरी फिल्मों में मोनालिसा की जोड़ी अक्षरा सिंह और अभिनेता पवन सिंह के साथ जोड़ा जाता है. वह अक्सर है पवन सिंह के साथ कई फिल्में करते हुए नजर आ चुकी हैं.


यदि आपने मोनालिसा की पहले की तस्वीर देखी होंगी तो आपको पता होगा कि मोनालिसा पहले कितनी मोटी हुआ करती थी. हाल में ही उन्होंने 10 किलो वजन घटाएं हैं. जिसके लिए वह कम समय में ही बहुत ज्यादा वर्कआउट किया करती थी.


भोजपुरी फिल्म सरकार राज में मोनालिसा ने पवन सिंह के साथ कहीं लिप लॉक और बोल्ड सीन दिए थे जिसकी वजह से उन्हें लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था. मोनालिसा ने पवन सिंह के गानों पर कई आइटम सॉन्ग भी कर चुकी हैं. और यदि उनकी फीस की बात करें तो मोनालिसा एक फिल्म को सूट करने के लिए तीन से ₹400000 लेती हैं. जिसके वजह से उन्हें भोजपुरी फिल्म की सबसे ज्यादा महंगी एक्ट्रेस में गिना जाता है. मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में ऐसे कंटेस्टेंट भाग लिया था.


दोस्तों ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए आप हमें फॉलो करें. आप हमें कमेंट के जरिए बताएं कि आपको तस्वीरें कैसी लगी. कमेंट और लाइक करना ना भूलें. धन्यवाद

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: