शुरुआती दिनों में अपने लुक्स की वजह से रिजेक्ट होने वाले सितारे, चौंका देने वाले नाम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शुरुआती दिनों में अपने लुक्स की वजह से रिजेक्ट होने वाले सितारे, चौंका देने वाले नाम

शुरुआती दिनों में अपने लुक्स की वजह से रिजेक्ट होने वाले सितारे, चौंका देने वाले नाम

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां कब किसके साथ कैसा होगा कोई नहीं जानता. अपने शुरुआती दिनों में इन अभिनेताओं को भी करना पड़ा था काफी मशक्कत बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए.



बॉलीवुड मनोरंजन के मामले में एक बड़ा क्षेत्र है यहां पर बनने वाले फिल्मों में बहुत से सितारे अपनी किस्मत को आजमाते हैं लेकिन बहुत कम ही ऐसे हैं जो सफलता की ऊंचाइयों तक पहुंच पाते हैं. आज हम इस आर्टिकल में आपको कुछ ऐसे ही नामों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड में अपनी खराब शक्ल की वजह से काफी परेशानियों का सामना किया.

शुरुआती दिनों में अपने लुक्स की वजह से रिजेक्ट होने वाले सितारे 

धनुष 

धनुष

आज के दिनों में साउथ फिल्मों के अभिनेता धनुष को कौन नहीं जानता है. साउथ सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले रजनीकांत के दामाद, धनुष को शुरुआती दिनों में अपने रंग की वजह से रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था. 

अनुष्का शर्मा 

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड में कई हिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को भी एक समय पर अपने लुक्स की वजह से रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था. अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में आदित्य चोपड़ा की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अपनी बॉलीवुड की करियर का शुरूआत किया था. 


अमिताभ बच्चन 

अमिताभ बच्चन

आज के महानायक अमिताभ बच्चन को बच्चा-बच्चा भी जानता है, जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को लोहा मनवाया.उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में उनकी हाइट की वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. 

कैटरीना कैफ 

कैटरीना कैफ

अभिनेत्री कैटरीना कैफ बॉलीवुड की आज सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. अब कैटरीना कैफ के लाखों-करोड़ों दीवाने हैं लेकिन पहले उन्हें लीड एक्ट्रेस के रूप में लेने का रिस्क नहीं लेना चाहता था. कैटरीना कैफ में फिल्म बूम बूम से अपने बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी. कैटरीना को अपनी विदेशी लुक की वजह से फिल्में नहीं दी जा रही थी. इसकी वजह से उन्हें काफी फिल्में नहीं मिली. 


अर्जुन कपूर 

 अर्जुन कपूर

शुरुआती दिनों में अभिनेता अर्जुन कपूर काफी मोटे हुए करते थे. अपने इस मोटापे की वजह से उन्हें कई फिल्मों से रिजेक्ट कर दिया गया था. अर्जुन कपूर ने अपने शुरुआती दिनों में अपने वजन और मोटापे की वजह से काफी मुश्किलों का सामना किया था.


दोस्तों ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए आप हमें फॉलो करें. यदि आपको यह जानकारी पसंद आए तो लाइक करें और दोस्तों में शेयर करें. कमेंट के जरिए बताएं कि बॉलीवुड में ऐसे कौन से अभिनेता है जिन्हें एक्टिंग छोड़ देनी चाहिए. कमेंट के जरिए आप हमें बताएं. धन्यवाद
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇




Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: