माधुरी दीक्षित के बेटे ने कैंसर पीड़ितों के लिए किया ये बड़ा काम, पिछले दो सालों से कर रहे थे तैयारी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

माधुरी दीक्षित के बेटे ने कैंसर पीड़ितों के लिए किया ये बड़ा काम, पिछले दो सालों से कर रहे थे तैयारी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह भले ही अब पहले की तरह फिल्मों में एक्टिव न हों लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अभी भी कम नहीं हुई है। यही वजह है कि वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और उनके साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में माधुरी ने अपने बेटे रेयान का एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो के जरिए माधुरी ने बताया है कि उनके बेटे ने कैंसर पीड़ितों की मदद के लिए अपने बाल डोनेट किया है। माधुरी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि माधुरी के बेटे रेयान की लंबी चोटी है, वहीं सलून में उनकी चोटी काटी जा रही है।

यह भी पढ़ें: जब तब्बू ने कुंवारी रहने के पीछे अजय देवगन को ठहराया था जिम्मेदार

इस वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी ने बताया कि उनके बेटे ने अपने बालों को कैंसर पीड़ितों को दान कर दिया है। इसके वह पिछले दो सालों से उन्होंने अपने बालों को काटा नहीं था। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'हर हीरो केप नहीं पहनता लेकिन मेरा बेटा पहनता है। नेशनल कैंसर डे के खास मौके पर मैं आप सभी के साथ कुछ शेयर करना चाहती हूं। 'रेयान जब भी किसी को कैंसर की कीमो थैरेपी के लिए जाते देखता है तो उसका दिल टूट जाता है। उन सभी चीजों के साथ जो वो झेलते हैं, वो अपने बाल भी खो देते हैं। ऐसे में मेरे बेटे ने भी कैंसर सोसायटी को अपने बाल दान करने का फैसला किया। बतौर पेरेंट्स हम अपने बेटे के इस फैसले से रोमांचित हो गए थे।'

यह भी पढ़ें: जब डायरेक्टर ने अमिताभ बच्चन से एक सीन को परफेक्ट बनवाने के लिए करवाए 45 रिटेक

इसके बाद एक्ट्रेस ने बताया कि 'गाइडलाइन्स के मुताबिक रेयान ने दो साल तक हेयरकट नहीं लिया, ताकि वो बालों को तय लंबाई तक बढ़ा सके। वो उन लोगों की मदद करना चाहता था, जो कैंसर से जूझते हैं। आज ये उसका उस फैसले के लिए आखिरी कदम था। हमें उस पर गर्व है।' माधुरी दीक्षित द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: