जितेंद्र की को- एक्ट्रेस की वजह से पिता के शूटिंग सेट पर नहीं जाती थीं एकता कपूर, किया बड़ा खुलासा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जितेंद्र की को- एक्ट्रेस की वजह से पिता के शूटिंग सेट पर नहीं जाती थीं एकता कपूर, किया बड़ा खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->



कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में हर हफ्ते फिल्मी सितारे शिरकरत लेते हैं। द कपिल शर्मा शो में पहुंचकर यह सितारे अपनी निजी जिंदगी और फिल्मी करियर को लेकर ढेर सारे भी खुलासे करते रहते हैं। इस शनिवार द कपिल शर्मा शो में मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर पिता अभिनेता जितेंद्र के साथ पहुंचीं। कपिल शर्मा के शो में पहुंचकर इन सितारों ने काफी मस्ती की।

वहीं एकता कपूर और जितेंद्र ने द कपिल शर्मा शो में एक-दूसरे के बारे में कई मजेदार खुलासे भी किए। एकता कपूर ने शो में खुलासा किया कि एक समय ऐसा था जब वह अपने पिता के लिए पजेसिव थीं। वह पिता जितेंद्र को किसी भी अभिनेत्री के साथ शूटिंग करते हुए देखना पसंद नहीं करती थीं। जिसके चलते एकता कपूर को जितेंद्र की फिल्मों की शूटिंग पर आने की अनुमति नहीं थी।

द कपिल शर्मा शो में एकता कपूर ने कहा, ‘मैं एक समय अपने पापा के लिए काफी पजेसिव थी। मैं पापा को किसी के साथ शूटिंग करने नहीं देती थी।’ एकता कपूर ने खुलासा किया है कि उन्हें काफी जलन होती है और वह पिता जितेंद्र की हीरोइनों पर हमला भी कर सकती थीं। एकता कपूर ने कहा, ‘मुझे उनकी फिल्म के सेट पर नहीं जाने दिया जाता था क्योंकि मैं उनकी हीरोइनों पर हमला कर सकती थी। मुझे बहुत जलन होती थी कि मेरे पापा के साथ कोई काम नहीं करेगा। मेरे पापा के साथ कोई बात करेंगे मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था।’

यह भी देखें-प्रोड्यूसर से कहकर सलीम खान ने करवा दिया था इस एक्टर को फिल्म से बाहर, अमिताभ बच्चन थे वजह

9c8ea291f7ef8db18e45b638de121cf6.jpg

इसके अलावा एकता कपूर ने अपने और पिता के बारे में और भी कई खुलासे किए हैं। उन्होंने पिता जितेंद्र का जुड़ा एक और किस्सा बताया। कपिल शर्मा ने एकता कपूर से पूछा, ‘एकता आपके पापा पंजाबी हैं मम्मी सिंधी है तो कभी ऐसा हुआ कि जीतू जी को किसी को 21 हज़ार का शगुन डालना है और मम्मी ने 10 हज़ार कम करवा दिया हो कि नहीं इतना ही बहुत है’।

इस पर एकता एक किस्सा सुनाते हुए बताती हैं ‘जब हम यंग थे तो मैं एक पार्टी करने गई हुई थी। मैं पार्टी कर के घर आई तो पापा ने मुझे देखा और गुस्से में पूछा ‘यह कोई टाइम है घर आने का पंजाबी घरों में ऐसा नहीं होता’ तभी मम्मी पल्टीं और बोलीं ‘तो क्या सिंधी घरों में ऐसा होता है?’ एकता की बात सुनकर सभी ठहाके लगाकर हंस पड़ते हैं

यह भी देखें-जब पार्टी में शाहरुख खान ने फराह खान के पति को मार दिया था थप्पड़, इस वजह से आग-बबूला हुए थे SRK




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: