राजकुमार राव करने जा रहे हैं अपनी गर्लफ्रेंड से शादी, फंक्शन की सारी डेट्स हुई फाइनल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

राजकुमार राव करने जा रहे हैं अपनी गर्लफ्रेंड से शादी, फंक्शन की सारी डेट्स हुई फाइनल


<-- ADVERTISEMENT -->



विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर, आलिया भट्ट बॉलीवुड में एकमात्र ऐसे सितारे नहीं हैं जिनकी शादी की अफवाहें मुंबई गलियारों में उड़ रही हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक राजकुमार राव और उनकी लॉन्ग टाइम पार्टनर पत्रलेखा भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट बताती है कि राजकुमार इस साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। तारीखें 10, 11 और 12 नवंबर हैं। अब, नए अपडेट सामने आए हैं जो बताते हैं कि सिटीलाइट्स के कलाकार राजस्थान के जयपुर में एक पारंपरिक समारोह में शादी करने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने जुग जुग जीयो की शूटिंग पूरी की, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर


राजकुमार राव और पत्रलेखा की जयपुर में होगी शादी
पिंकविला मनोरंजन की वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी जयपुर में एक पारंपरिक समारोह में होगी। दोनों के परिवारवालें समारोह में बड़े-बड़े सितारों को शादी के लिए निमंत्रण भेज रहे हैं। इसके अलावा शादी में सिर्फ उनके करीबी लोग ही शामिल होंगे।

इसे भी पढ़ें: नहाने के बाद तौलिया देने में देरी पर व्यक्ति ने की पत्नी की हत्या, बेटी को भी दी जान से मारने की धमकी 

पहली मुलाकात को पत्रलेखा ने किया याद
एक पुराने इंटरव्यू में पत्रलेखा ने राजकुमार राव से अपनी पहली मुलाकाल के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि मैंने राजकुमार राव को पहली बार फिल्म एलएसडी (लव सेक्स और धोखा) में देखा था। मैंने सोचा था कि फिल्म में उन्होंने जिस अजीब आदमी की भूमिका निभाई थी, वह वास्तव वैसा ही था? कुमार के रोल को देखने के बाद उनके बारे में मेरी धारणा पहले ही धूमिल हो चुकी थी। सोचिए आज मैं उनके साथ शादी करने जा रही हूं। यह बहुत विडंबनापूर्ण था।
राजकुमार राव ने कपिल के शो में शेयर की पुरानी यादें
द कपिल शर्मा शो में राजकुमार राव ने पत्रलेखा के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने पत्रलेखा को एक ऐड में देखा था और वहीं उनपर फीदा हो गये थे। पत्रलेखा को देखते हुए वह सोच रहे थे कि यह लड़की बहुत प्यारी है और शादी मेटिरियल भी हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: