पूनम पांडे को उनके पति सैम ने बुरी तरह पीटा! सिर, आंखों और चेहरे पर आयी गंभीर चोटें, अस्पताल में भर्ती - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

पूनम पांडे को उनके पति सैम ने बुरी तरह पीटा! सिर, आंखों और चेहरे पर आयी गंभीर चोटें, अस्पताल में भर्ती


<-- ADVERTISEMENT -->



अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहने वाली पूनम पांडे की हाल ही में हुई शादी एक बुरे दौर से गुजर रही है। शादी को सालभर का समय हुआ है और लगातार पूनम और उनके पति सैम के बीच विवादों की खबरे आ रही हैं। भारतीय मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूनम पांडे ने अपने पति पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मुंबई पुलिस ने रविवार को अभिनेत्री द्वारा उनके साथ मारपीट करने की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया था। मारपीट में घायल हुई अभिनेत्री पूनम पांडे को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सैम बॉम्बे ने बेहद बुरी तरह से पत्नी पूनम पांडे को पीटा
एएनआई के अनुसार, मुंबई पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं के तहत सैम बॉम्बे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक्ट्रेस के सिर, आंखों और चेहरे पर ज्यादा गंभीर चोटे लगी है। फिलहाल पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।  

इसे भी पढ़ें: वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने जुग जुग जीयो की शूटिंग पूरी की, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

सैम ने पहले भी कर चुके हैं पूनम पांडे से मारपीट
आपको बता दे कि यह पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया है। पिछले साल उनकी शादी के कुछ दिनों बाद ही सैम को गोवा में मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पूनम ने अपनी शिकायत में कहा था कि उनके पति ने मारपीट की और शारीरिक रूप से छेड़खानी भी की थी, जिसके बात सैम को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। यह पूरी घटना दक्षिण गोवा के कानाकोना गांव में हुई थी। यहां दोनों अपनी वीडियो फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तभी दोनों के बीच विवाद हुआ।
 
 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने पति के साथ भारतीय अंदाज में US में मनायी दिवाली, निक जोनास का ये पोस्ट दिल जीत लेगा 

1 सितंबर 2020 को सैम बॉम्बे और पूनम पांडे की हुई थी शादी 
पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पांडे ने 1 सितंबर 2020 को अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की। कोरोना महामारी के कारण शादी को निजी रखा गया था शादी में  करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी थी। 11 सितंबर को पूनपांडे ने बॉम्बे के खिलाफ शिकायत दर्ज की, जिसमें दावा किया गया कि उसने उसके साथ छेड़छाड़, धमकी और हमला किया था। बॉम्बे को मंगलवार 23 सितंबर को गोवा में गिरफ्तार किया गया था, यह घटना दक्षिण गोवा के कानाकोना गांव में हुई जहां पांडे एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। 

न्यूड वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुई थी पूनम पांडे
5 नवंबर 2020 को, पांडे को उत्तरी गोवा में सरकारी संपत्ति पर एक नग्न वीडियो फिल्माने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी तब हुई जब गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने शिकायत और प्राथमिकी दर्ज की, और मीडिया को बताया कि पांडे का वीडियो गोवा की महिलाओं पर हमला था।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: