श्रुति ने पिता कमल हासन को शुभकामनाएं दी, मेरे बापूजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, अप्पा, डैडी डियर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

श्रुति ने पिता कमल हासन को शुभकामनाएं दी, मेरे बापूजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, अप्पा, डैडी डियर

श्रुति ने पिता कमल हासन को शुभकामनाएं दी, मेरे बापूजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

<-- ADVERTISEMENT -->



श्रुति ने पिता कमल हासन को शुभकामनाएं दी, मेरे बापूजी को जन्मदिन की शुभकामनाएंश्रुति ने पिता कमल हासन को शुभकामनाएं दी, मेरे बापूजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं
यह दिग्गज अभिनेता कमल हासन का आज, 7 नवंबर को 66 वां जन्मदिन है, और उन्हें अपने प्रशंसकों और परिवार से बहुत प्यार मिल रहा है। हासन की अभिनेता-गायिका बेटी श्रुति को भी डैडी प्यारे के लिए एक प्यारी इच्छा है। श्रुति हासन ने अपने पिता के साथ एक फेक फोटो शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया और उसके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा।

फोटो को साझा करते हुए, श्रुति ने लिखा, "मेरे बापूजी, अप्पा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ, @ प्यारे प्यारे @ikamalhaasan इस वर्ष आपके शानदार पुस्तकालय में एक और यादगार हो सकता है। आप दुनिया में सभी को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।"

श्रुति द्वारा साझा की गई तस्वीर कितनी प्यारी है? फोटो में छोटी श्रुति के साथ कमल हासन के हाथ में एक छोटी सी तस्वीर है। अभिनेता के प्रशंसकों ने पोस्ट पर जन्मदिन की शुभकामनाएं भी भेजीं। उनमें से एक ने लिखा, "वाह प्यारी तस्वीर..अपने पसंदीदा अभिनेता कमल हसन को जन्मदिन की शुभकामनाएं..उन्हें बहुत शुभकामनाएं देते हुए .. (संकेत)" जबकि एक अन्य इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "जन्मदिन मुबारक हो सबसे रोमांटिक हीरो .. मेरे ... अप्पा पसंदीदा अभिनेता कमल सर।आग आशीर्वाद यू ... (एसआईसी)। "

कमल हासन ने चार राष्ट्रीय पुरस्कार, 19 फिल्मफेयर अवार्ड, एक पद्म श्री, एक पद्म भूषण, एक ऑर्ड्रे डेस आर्ट्स एट डेस लेट्रेस (शेवेलियर) और लिम्का बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स में एक उल्लेख प्राप्त किया है। वह देश के एकमात्र अभिनेता हैं जिन्होंने फिल्मों में 61 साल लंबे करियर का गौरव हासिल किया।

यहां अविश्वसनीय कलाकार को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं!

ताजा वीडियो यहां देखें:





Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: