बंटी और बबली 2 फेम शार्वरी वाघ: जब से मैं बचपन से था तब तक मैं संगीत से प्रभावित था! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बंटी और बबली 2 फेम शार्वरी वाघ: जब से मैं बचपन से था तब तक मैं संगीत से प्रभावित था!

बंटी और बबली 2 फेम शार्वरी वाघ: जब से मैं बचपन से था तब तक मैं संगीत से प्रभावित था!

<-- ADVERTISEMENT -->



bunty-aur-babli-2-fame-sharvari-wagh-ever-since-i-was-child-i-was-influenced-by-music
यशराज फिल्म्स के बड़े टिकट मनोरंजन वाले बंटी और बबली 2 में नायिका के रूप में लॉन्च की जाने वाली शारवरी एक बहु-प्रतिभाशाली कलाकार हैं। न केवल दर्शकों को बड़े पर्दे पर इस भव्य नवोदित अभिनेता के अभिनय कौशल को देखने के लिए इंतजार करना होगा, बल्कि उन्हें पियानो में अपनी प्रवीणता के साथ जागने का आश्वासन भी दिया जा सकता है!

शॉवरी कहती हैं, "जब से मैं एक बच्चा था, मैं संगीत से प्रभावित था। मुझे संगीत सुनना बहुत पसंद था। मैं अपने कमरे में बैठकर पुराने कैसेट बजाता था। फिर, मैं सीडी बजाता था। तब मेरे पास था। एमपी 3 प्लेयर। तो, मैं हमेशा जहाँ भी जाता था या मेरे साथ बैठा रहता था, तब भी मैं किसी तरह का संगीत इस्तेमाल करता था, मैं संगीत सुनता था। इसलिए, जब मैं १० साल का था, तो मेरी माँ ने मुझे वास्तव में एक में दाखिला दिलाया था। कीबोर्ड क्लास और मैंने अभी भी कीबोर्ड सीखना बंद नहीं किया है! "

युवा अभिनेत्री आगे कहती है, "जिस कक्षा में मैंने अच्छे 8-9 साल तक भाग लिया, लेकिन आज तक, जब भी मुझे कोई गाना या कोई धुन पसंद आती है, वह मेरे सिर में अटक जाती है और मैं तुरंत घर वापस आती हूं और इसे सेट करने की कोशिश करती हूं।" कीबोर्ड पर और मेरे नोट्स को उस पर सेट करें। तो हां, मुझे लगता है, यह मुझे बहुत शांति देता है और जब मैं कीबोर्ड खेलता हूं तो मुझे बहुत खुशी मिलती है। यह वास्तव में मेरा बहुत अभिन्न अंग है। "


उससे पूछें कि क्या हम शारवरी को फिल्मों में उसका संगीत पक्ष तलाशते देखेंगे और वह तुरंत कहती है, "मैं ऐसा होने के लिए बिल्कुल प्यार करूंगा। मुझे अभिनय करना पसंद है, मुझे फिल्मों में अभिनय करना पसंद है और मैं कीबोर्ड बजाना बहुत पसंद करता हूं। एक साथ आ सकते हैं और यह एक पूर्ण स्वप्न परियोजना होनी चाहिए। मेरा मतलब है कि जब मैंने पहली बार अंधधुन को देखा था, तो मैं वास्तव में उस परियोजना का हिस्सा बनना चाहता था। मैंने अंधधुन का हिस्सा बनने के लिए कुछ भी दिया होगा। इसलिए, मैं कर सकता हूं। यह देखने के लिए प्रतीक्षा करें कि क्या ऐसा कुछ मेरे रास्ते में आता है। "

ताजा वीडियो यहां देखें:





Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: