सिद्धान्त चतुर्वेदी सर्फिंग करते हैं; सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सिद्धान्त चतुर्वेदी सर्फिंग करते हैं; सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

सिद्धान्त चतुर्वेदी सर्फिंग करते हैं; सोशल मीडिया पर शेयर की गई ड्रोल-वर्थ तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->



siddhant-chaturvedi-goes-surfing-shares-drool-worthy-photos-on-social-media
बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने गोवा में अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल से समय निकालकर सर्फिंग की और इंस्टाग्राम पर अपने अनुभव के स्नैपशॉट पोस्ट किए। पहली तस्वीर में, सिद्धांत ने एक सर्फिंग बोर्ड रखा है, जिसमें जाने के लिए रेयरिंग है। दूसरी छवि में, वह समुद्र के पानी पर सर्फ करता है, और तीसरी तस्वीर में, वह सर्फबोर्ड पर वॉशबोर्ड एब्स रखता है।

उन्होंने इस छोटी सी कविता को कैप्शन के रूप में लिखा, "यू आर द टाइड्स, वे कहते हैं कि आप समुद्र से संबंधित हैं ... मैं चंद्रमा हूं और केवल हम जानते हैं, आप मेरे साथ हैं। हम कभी नहीं मिलेंगे, हम मिलेंगे।" कभी नहीं सुना। चंचल पुल, और चोटिल धक्का। आप भीतर लहरा रहे हैं .. और मैं आपके चारों ओर, साल-दर-साल जा रहा हूं। "

असंतुष्टों के लिए, अभिनेता ने संगीत में कदम रखा और अपना पहला गीत 'धूप' जारी किया, जिसे सोशल मीडिया पर कई लोगों ने सराहा। गीत उनके द्वारा लिखा और गाया गया था। जुलाई के महीने में अभिनेता की फिल्म फोन बूथ को 2021 में रिलीज करने की घोषणा की गई थी, और निर्माता फिल्म की शूटिंग के लिए पहले से ही उत्सुक हैं। इसमें कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर भी अन्य लोगों के साथ महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। हाल ही में, वह बंटी और बबली 2 के लिए रैप के बारे में पोस्ट करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर गए।



बंटी और बबली 2 नए प्रतिभाशाली शंकु के रूप में एक अविश्वसनीय रूप से नए जोड़े को पेश करेगी। सिद्धान्त चतुर्वेदी नए बंटी हैं और YRF इस फ्रैंचाइज़ी के लिए एक नई अभिनेत्री की तलाश कर रहा है। बबली शरवरी द्वारा निभाई जाएगी कि वाईआरएफ ने दो साल पहले खोज की थी और तब से उसे संवार रही है।

बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी भी हैं और उन्हें मूल बंटी और बबली फिल्म में पेश करेंगे। सैफ़ और रानी एक ब्लॉकबस्टर जोड़ी थे क्योंकि उन्होंने हम तुम और टा रा रम पम जैसी बड़ी हिट फ़िल्में दी थीं और एक जोड़ी के रूप में मनाया गया था ताकि उनकी संक्रामक केमिस्ट्री को देखा जा सके।

ताजा वीडियो यहां देखें:





Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs fashion

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: